मनोरंजन

सोभिता धुलिपाला स्टारर लव सितारा का फस्र्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़, 27 सितंबर को जी5 पर होगा प्रीमियर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सोभिता धुलिपाला की नई फिल्म लव सितारा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो चुका है. यह फिल्म 27 सितंबर को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन वंदना कटारिया ने किया है और इसे रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. जी5 ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, यह एक कहानी है प्यार, दिल टूटने और आत्म-खोज की. देखिए लव सितारा, 27 सितंबर से केवल जी5 पर. फिल्म के पोस्टर में सोभिता धुलिपाला के किरदार को दर्शाया गया है, जो फिल्म के गहरे और भावुक विषयों की झलक देता है. लव सितारा की यह कहानी दर्शकों को प्यार और दिल के दर्द की यात्रा पर ले जाएगी.
शोभिता धुलिपाला ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, सितारा का किरदार निभाना मेरे लिए एक बदलावकारी अनुभव रहा है। सितारा एक ऐसा किरदार है जो पारिवारिक गतिशीलता और अपनी पसंद से जूझ रही है। मुझे इस भूमिका की ओर आकर्षित करने वाली बात एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपनी कंडीशनिंग से मुक्त होने और खुद के प्रति सच्ची रहने का साहस पाती है। कोविड लॉकडाउन के दौरान केरल में फिल्मांकन चुनौतीपूर्ण था, लेकिन फायदेमंद भी रहा। मुझे उम्मीद है कि यह दिल को छू लेने वाली कहानी दर्शकों को उतनी ही पसंद आएगी, जितनी कि इसमें शामिल हम सभी को पसंद आई।
अर्जुन की भूमिका निभाने वाले राजीव सिद्धार्थ ने फिल्म के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, अर्जुन एक महत्वाकांक्षी शेफ है, जिसकी शादी से ठीक पहले उसकी जि़ंदगी में अचानक बदलाव आता है। इस फिल्म के किरदार बहुत वास्तविक और जटिल हैं, और मुझे विश्वास है कि दर्शक उनकी भावनात्मक यात्रा से गहराई से जुड़ेंगे। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों और क्रू के साथ काम करना एक बड़ा सम्मान था, और मुझे विश्वास है कि लव, सितारा दर्शकों को पसंद आएगी।
निर्देशक वंदना कटारिया ने इस प्रोजेक्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, लव सितारा एक पारिवारिक ड्रामा के भीतर सेट की गई क्लासिक बॉलीवुड प्रेम कहानी का एक नया रूप है। कोविड लॉकडाउन के दौरान फिल्मांकन की चुनौतियों के बावजूद, इस फिल्म को बनाने का सफऱ अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह प्यार, क्षमा और शादी के बारे में सार्थक बातचीत को बढ़ावा देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!