खेल

पहला सेशन हुआ वॉश आउट, अभी भी ढक़ा हुआ है ग्रीन पार्क स्टेडियम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कानपुर,  कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरा दिन भी खराब मौसम से प्रभावित हो रहा है. मैच सुबह 9.30 बजे शुरू होने वाला था. लेकिन, खराब मौसम को देखते हुए मैच देरी से शुरू होने वाला है. खुद बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. कानपुर में बारिश रुक गई है. लेकिन, आउटफील्ड काफी गीला है, जिसपर सुपर सोपर्स काम कर रहे हैं. 11 बजे से सुपर सोपर का इस्तेमाल किया गया था लेकिन मैदान अभी भी काफी गीला है. बारिश तो रुक गई है, लेकिन फिर भी ग्राउंड्समैन ने कवर्स को नहीं हटाया है. कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम से ताजा अपडेट सामने आ रही है कि सुपर सोपर्स ने कवर्स पर काम करना शुरू कर दिया है. हालांकि रोशनी में सुधार नहीं हुआ है. रिजर्व अंपायर वीरेंद्र शर्मा ग्राउंड्समैन से बात करते नजर आए. मैच के शुरू होने की उम्मीद कम ही दिख रही है. कानपुर में बारिश रुक चुकी है, लेकिन मैदान अभी भी पूरी तरह से ढका हुआ है. लंच का समय हो गया है, इसलिए ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि पहला सेशन वॉश आउट हो गया है. हालांकि, सुपर सोपर ने कवर पर काम करना शुरू कर दिया है.
कानपुर से क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. दोनों टीम मैदान से होटल वापस लौट गई हैं और अगले इंसपेक्शन की कोई खबर नहीं है. मैदान पर कवर्स हैं और मौसम भी खराब है. ऐसे में लंच तक मैच शुरू होना मुश्किल लग रहा है.
कानपुर में लगातार हो रही बारिश के चलते टीम इंडिया के होटल वापस लौटने की खबर सामने आ रही है. अब तक मैच के शुरू होने की कोई आशंका नहीं दिख रही है.
भारत-बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच पूरा नहीं हो पाता या ड्रॉ पर खत्म होता है, तो टीम इंडिया 1-0 से इस सीरीज को जीत लेगी. हालांकि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में टीम पहले नंबर पर बनी रहेगी.
कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन टॉस जीतकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैसला किया. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने 35 ओवर बल्लेबाजी की, जिसमें 3 विकेट के नुकसान पर 107 रनों का स्कोर बनाया. हालांकि, इसके आगे बारिश के चलते मैच नहीं खेला जा सका.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!