खेल

फाइनल जीतने के बाद गौतम गंभीर का पहला रिएक्शन हुआ वायरल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का फाइनल जीतने के बाद गौतम गंभीर का पहला रिएक्शन वायरल हो गया है। गौतम गंभीर ने फाइनल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर प्रेरणादायक लाइन शेयर की। गंभीर ने कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत में अहम भूमिका निभाई है। टीम ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी में एक दशक बाद तीसरा खिताब जीता। गौरतबल हो कि केकेआर की सफलता पर गंभीर का बहुत गहरा प्रभाव रहा। उनकी रणनीतिक मानसिकता और संक्रामक ऊर्जा ने टीम की किस्मत बदल दी, जिसका नतीजा पूरे सीजन में एक प्रभावशाली प्रदर्शन के रूप में सामने आया। एक दशक के लंबे इंतजार के बाद, केकेआर ने आईपीएल ट्रॉफी उठाई।
गंभीर ने शेयर की प्रेरणादायक पोस्ट
इस उपलब्धि पर गंभीर ने प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया। केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर ने एस्क हैंडल पर लिखा, जिसकी मति और गति सत्य की हो, उसका रथ आज भी श्री कृष्ण चलाते हैं। केकेआर को चैंपियन बनाने के बाद गौतम गंभीर की चारो तरफ तारीफ हो रही है।
तीसरी बार केकेआर बना चैंपियन
बता दें कि गंभीर ने अपनी कप्तानी में दो बार कोलकाता नाइटराइडर्स को चैंपियन बनाया। साल 2012 और 2014 में कोलकाता ने आईपीएल ट्रॉफी उठाई थी। उसके 10 साल बाद गंभीर टीम के मेंटर बने और एक बार फिर टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!