देश-विदेश

जनरल बिपिन रावत पर अपमानजनक टिप्पणी करने वालों पर हो कार्रवाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद को दिए निर्देश
बेंगलुरु, एजेंसी : हेलीकाप्टर दुर्घटना में जनलर बिपिन रावत की मौत से पूरा देश गमगीन है। इस बीच, कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने शनिवार को पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद को निर्देश दिया कि इंटरनेट मीडिया पर चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वालों की पहचान की जाए और उन्हें दंडित किया जाए। 8 दिसंबर को तमिलनाडु में एक हेलीकाप्टर दुर्घटना में मधुलिका रावत और 11 अन्य की मौत हो गई थी।
ज्ञानेंद्र के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि मंत्री ने सूद को निर्देश दिया है कि जनरल रावत की असामयिक मृत्यु का जश्न मनाने वालों की पहचान करने और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने में कोई देरी नहीं होनी चाहिए। मंत्री ने सूद से कहा कि उन अपराधियों के घरों के पते का पता लगाएं, जो इंटरनेट मीडिया पर भारत के गौरवशाली बेटे की मौत का जश्न मनाते हुए इस तरह की टिप्पणी पोस्ट कर रहे हैं। ये लोग देशद्रोही हैं और उनके विकृत दिमागों के अनुरूप उन्हें दंडित किया जाए। मंत्री ज्ञानेंद्र ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है क्योंकि राष्ट्र के लिए उनका योगदान असाधारण था।
बाक्स
देश के भीतर छिपे शत्रुओं की ओर जनरल रावत ने दिए थे संकेत

बता दें कि जनरल रावत के खिलाफ ये टिप्पणियां फेसबुक, ट्विटर समेत कई अन्य इंटरनेट मीडिया साइट पर की जा रही हैं। इनमें से कई जनरल रावत के निधन पर खुशी मनाने वाली थीं। आम तौर पर ये कुत्सित टिप्पणियां जहरीली सोच वाले जिहादियों, खालिस्तानियों, अलगाववाद, उग्रवाद, आतंकवाद के दबे-छिपे समर्थकों की ओर से की गईं। इन टिप्पणियों ने यदि कुछ साबित किया तो यही कि जनरल रावत पाकिस्तान, चीन के साथ जिस आधे मोर्चे यानी देश के भीतर छिपे शत्रुओं की ओर संकेत किए थे, वे सचमुच मौजूद हैं और वे देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं और उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!