मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर इंडियन 2 ने पार किया 70 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कमल हासन स्टारर फिल्म ‘इंडियन 2’ से काफी उम्मीदें थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देगी. इस फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज भी था. बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद फिल्म की शुरुआत शानदार रही लेकिन दूसरे दिन के बाद से इसकी कमाई घटनी शुरू हो गई. ‘इंडियन 2’ अब बॉक्स ऑफिस पर टिके रहन के लिए स्ट्रग्ल कर रही है. चलिए यहां जानते हैं कमल हासन की इस फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन कितनी कमाई की हैकमल हासन स्टारर इंडियन 2 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म कमल की 1996 की सुपर-डुपर हिट इंडियन की सीक्वल है. हालांकि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने के बाद उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और इसे एवरेज से भी नीचे रिव्यू मिले. इंडियन 2 को रिलीज हुए अब एक हफ्ता हो रहा लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब परफॉर्म कर रही है. ओपनिंग डे के बाद से इसकी कमाई के गिरने का सिलसिला शुरू हुआ था जो थमने का नाम नहीं ले रहा है.
इंडियन 2 की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 25.6 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 18य2 करोड़, तीसरे दिन 15.35 करोड़, चौथे दिन 3 करोड़, पांचवें दिन 3 करोड़ और छठे दिन 3.3 करोड़ की कमाई की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 7वें दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन 2 ने रिलीज के 7वें दिन 2 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद इंडियन 2 का 7 दिनों का कुल कलेक्शन अब 70.45 करोड़ रुपये हो गया है. ‘इंडियन 2’ अब कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही है. ऐसे में इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार करना मुश्किल लग रहा है. वहीं ‘इंडियन 2’ के मुकाबले में, कमल हासन की आखिरी तमिल फिल्म, विक्रम (2022) ने बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रुपये की बड़ी ओपनिंग के साथ अच्छा परफॉर्म किया था. लोकेश कनगराज निर्देशित फिल्म को न केवल खूब सराहा गया, बल्कि यह जबरदस्त हिट भी रही और सात दिनों में पूरे भारत से 143 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यह एक ऐसा आंकड़ा है जिसे इंडियन 2 अपने लाइफटाइम कलेक्शन में ग्लोबली पार नहीं कर पाएगी
शंकर द्वारा निर्देशित, इंडियन 2 निर्देशक की 1996 की ब्लॉकबस्टर इंडियन का सीक्वल है. फिल्म में कमल हासन एक बार फिर सेनापति की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, रकुल प्रीत सिंह, विवेक, नेदुमुदी वेणु और गुलशन ग्रोवर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं हैं. इंडियन 2 का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. शंकर ने अपने आउटडेटेड स्क्रीनप्ले से फैंस को निराश किया है. इसी के साथ बता दे कि इंडियन 2 नेपहले ही कई जगहों पर स्क्रीन से हटनी शुरू हो गई है. वहीं आर पार्थिबन की टीनज़ ने पूरे तमिलनाडु में कई स्क्रीन पर शंकर के निर्देशन की जगह ले ली है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!