मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ी इंडियन 2, 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में छूट रहे पसीने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कमल हासन स्टारर इंडियन 2 साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म थी. इस फिल्म का रिलीज से पहले इतना बज था कि इसकी पहले दिन के लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई थी. इसके बाद फिल्म ने दमदार ओपनिंग की लेकिन फिर दूसरे दिन से ये बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई. फिल्म को निगेटिव वर्थ ऑफ माउथ से काफी नुकसान हुआ जिसके चलते इसकी कमाई पर असर पड़ा. अब कमल हासन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. चलिए यहां जानते हैं इंडियन 2 ने रिलीज के 6ठे दिन यानी पहले बुधवार को कितना कलेक्शन किया है?इंडियन 2 कमल हासन की 1996 में आई इंडियन की सीक्वल है. फिल्म का पहला पार्ट काफी हिट रहा था और 28 साल बाद जब इसका सीक्वल रिलीज हुआ तो दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल भी पीक पर पहुंच गया. उम्मीद थी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देगी. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. फिल्म की शुरुआत तो ठीक हुई लेकिन इसके बाद इसकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में हर दिन गिरावट देखी गई. खासतौर पर हिंदी बेल्ट में फिल्म को काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है.
वहीं इंडियन 2 की कमाई की बात करें तो कमल हासन स्टारर ने 25.6 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 18.2 करोड़ कमाए. तीसरे दिन का कलेक्शन 15.35 करोड़ तो चौथे दिन की कमाई 3 करोड़ रुपये रही. वहीं पांचवें दिन भी फिल्म ने 3 करोड़ का कारोबार किया. अब इंडियन 2 की रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन 2 ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले बुधवार को 3.10 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ इंडियन 2 का 6 दिनो का कुल कलेक्शन अब 68.25 करोड़ रुपये हो गया है.
इंडियन 2 के रिलीज से पहले बज को देखते हुए लग रहा था कि ये ओपनिंग वीकेंड में ही शतक जड़ देगी हालांकि फिल्म ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इंडियन 2 रिलीज के 6 दिनों में 68 करोड़ के करीब कमाई कर पाई है. फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए इसके दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है.
बता दे कि इंडियन 2 का अक्षय कुमार की सरफिरा से क्लैश हुआ था. वहीं इस फिल्म को कल्कि 2898 एडी से कड़ी टक्कर मिल रही है, जो नॉर्थ में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है.अब इस शुक्रवार को विक्की कौशल की बैड न्यूज़ रिलीज़ होगी, जो कमल हासन-फिल्म के लिए हिंदी बेल्ट में अच्छा परफॉर्म करने की किसी भी संभावना को ख़त्म कर देगी.
इंडियन 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कमल हासन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!