देश-विदेश

इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, यात्रियों में हडक़ंप; नागपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जबलपुर , जबलपुर से हैदराबाद जा रही इंडिगो फ्लाइट 6ई 7308 को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद उसे नागपुर की ओर डायवर्ट कर दिया गया। एयरलाइन ने पुष्टि की है कि सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से उतार लिया गया है और तत्काल सुरक्षा जांच शुरू कर दी गई है। इंडिगो एयरलाइन्स के अनुसार, फ्लाइट 6ई 7308 को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। विमान में जबलपुर से 62 पैसेंजर सवार थे। हालांकि कंपनी ने कुछ देर में ही नागपुर से हैदराबाद के लिए विमान उड़ान भरने का दावा किया है।
इससे पहले, मुंबई से आए एअर इंडिया के विमान में भी बम की धमकी का एक संदेश मिला था, जिसके बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को ‘हाई अलर्ट’ पर रखा गया। विमान की गहन सुरक्षा जांच के बाद आपात स्थिति समाप्त कर दी गई। वलियाथुरा पुलिस थाने के अधिकारी जांच के लिए हवाई अड्डे पर पहुंचे थे।
इससे पहले, मई में दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी एक घटना हुई थी। दिल्ली से वडोदरा जा रही एयर इंडिया की उड़ान में चालक दल के एक सदस्य ने विमान के शौचालय में एक टिशू पेपर देखा जिस पर बम लिखा था। इसके बाद, विमान की सुरक्षा जांच की गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। इस घटना के बाद, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया, और यात्रियों को विमान से उतार दिया गया। जांच के बाद, यात्री दूसरे विमान से अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!