खेल

झाय रिचर्डसन टॉप एंड टी20 टूर्नामेंट में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलेंगे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पर्थ,। लंबे समय से चोटों से परेशान आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। उन्हें डार्विन में होने वाले आगामी टॉप एंड टी20 टूर्नामेंट के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स टीम में शामिल किया गया है।बिग बैश लीग (बीबीएल) के दौरान चोट लगने के कारण मैदान से बाहर रहने वाले रिचर्डसन का ऑस्ट्रेलियाई धरती पर खेलने का जनवरी के बाद ये पहला मौका होगा।
रिचर्डसन का स्कॉर्चर्स की टीम में शामिल होना एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि वह घरेलू क्रिकेट से काफी हद तक दूर रहे हैं।
इस तेज गेंदबाज को हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कॉन्ट्रैक्ट मिला है और वह अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में बाधा डालने वाली चोटों के बाद पूरी तरह से फिट होने की दिशा में मेहनत कर रहे हैं।रिचर्डसन ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में आखिरी बार इस साल की शुरुआत में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला था। वह ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलियाई प्रशिक्षण शिविर का भी हिस्सा रहे हैं।टॉप एंड टी-20 टूर्नामेंट, जिसमें नॉर्थन टेरिटरी स्ट्राइक, पाकिस्तान ए, एसीटी, मेलबर्न रेनेगेड्स, मेलबर्न स्टार्स और बांग्लादेश हाई-परफॉरमेंस टीम सहित स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय टीमें भाग ले रही हैं।
ये टूर्नामेंट रिचर्डसन को मैच फिटनेस हासिल करने का महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करेगा। उनके साथ तेज गेंदबाज मैट केली भी होंगे, जो चोट के कारण पिछले सीजन टूर्नामेंट के आखिरी भाग का हिस्सा नहीं थे।
टूर्नामेंट के लिए स्कॉर्चर्स टीम में युवा प्रतिभा और अनुभवी खिलाडिय़ों का मिश्रण है, जिसमें सैम फैनिंग को कप्तान बनाया गया है। हाल ही में न्यू साउथ वेल्स से स्थानांतरित हुए बैक्सटर होल्ट को भी टीम में शामिल किया गया है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!