मनोरंजन

कंगुवा का दूसरा गाना वामोस ब्रिंकर बेबी 21 अक्टूबर को होगा रिलीज, सूर्या करते दिखेंगे पार्टी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. कंगुवा अगले महीने रिलीज होने जा रही है. इससे पहले साल 2024 की सबसे महंगे बजट की फिल्म कंगुवा का दूसरा गाना वामोस ब्रिंकर बेबी रिलीज होने जा रहा है. कंगुवा के मेकर्स स्टूडियो ग्रीन ने गाने वामोस ब्रिंकर बेबी का टाइटल पोस्टर भी शेयर किया है. साथ ही पोस्टर पर गाने की रिलीज डेट भी लिखी हुई है. सॉन्ग वामोस ब्रिंकर बेबी कब रिलीज होगा.वामोस ब्रिंकर बेबी के पोस्टर पर नजर डाले थे, सूर्या एक गाड़ी पर हाथ में बोतले लिए झूमते दिख रहे हैं और वहीं उनकी बगल में उनकी हीरोइन बैठी हुई है. सनसेट का नजारा पोस्टर को रोमांटिक बना रहा है, लेकिन यह एक पार्टी सॉन्ग बताया जा रहा है, जिसे पुष्पा के म्यूजिक डायरेक्ट देवी सिंह प्रसाद ने कंपोज किया है. बता दें, सॉन्ग वामोस ब्रिंकर बेबी आगामी 21 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है.
अपने सोशल मीडिया पर मेकर्स ने फिल्म के दूसरे सिंगल, वामोस ब्रिंकर बेब की रिलीज की घोषणा करते हुए एक कमाल का पोस्टर शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, रात भर नाचने के लिए तैयार हो जाइए, कंगुवा से दूसरा सिंगल 21 अक्टूबर को होगा रिलीज, देवी सिंह प्रसाद म्यूजिकल.
शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कंगुवा में बॉबी देओल विलेन बनकर सूर्या से लड़ते दिखेंगे. साथ ही फिल्म में दिशा पटानी और कॉमेडी एक्टर योगी बाबू भी नजर आएंगे. फिल्म कंगुवा 14 नवंबर को रिलीज होने जा रही हैं.
बता दें, कंगुवा के प्रोड्यूसर ज्ञानवेल राजा ने दावा किया है कि फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 2000 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी. अगर ऐसा हुआ तो कंगुवा इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!