मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन का तीसरा पोस्टर किया शेयर, वॉर सीक्वेंस की दिखी झलक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन के दो पोस्टरों के बाद शुक्रवार को फिल्म से एक और नए पोस्टर को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि फिल्म का ट्रेलर कब और कहां रिलीज होने वाला है। बॉलीवुड के लकी चार्म कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ये उनके करियर का प्राउड मोमेंट हैं। वहीं अब लंबे समय के बाद चंदू चैंपियन के सबसे चर्चित सीन को लेकर अपडेट शेयर की है। एक्टर ने उनकी फिल्म के लिए जो 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है उस के बारे में एक शानदार खुलासा किया है।
कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन फिल्म के 8 मिनट लंबे सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, मेरे अब तक के करियर का वो प्राउड मोमेंट जो मैं कभी नहीं भू ल सकता हूं। कार्तिक ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है, जो उनके करियर का सबसे खास और यादगार शॉट बन गया है।
इस हफ्ते की शुरुआत में कार्तिक आर्यन ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए। इनमें से एक पोस्टर में उन्हें अपनी रिप्ड बॉडी और टोन्ड एब्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर में उन्हें बॉक्सिंग रिंग के अंदर बॉक्सिंग ग्लव्स और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है। वहीं पहले पोस्टर की बात करें तो उसमें कार्तिक पूरी ताकत के साथ दौड़ते नजर आए। अब सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की पहली झलक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। 8 मिनट तक इस सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस को बिना किसी रिटेक के पूरा किया गया है।
चंदू चैंपियन और भूल भुलैया 3 की रिलीज के कारण कार्तिक आर्यन भी चर्चा में बने हुए हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों अपनी प्रोफेशनल में काफी ज्यादा बिजी हैं। बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!