Uncategorized

काशीपुर में दबंगों ने ठेलेवाले को पीटा, झोंके फायर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। कार सवार चार युवकों ने ठेला स्वामी के तमंचा सटाकर मारपीट की। यही नहीं एक अन्य कार में फायर झोंक दिये। घटना में कार सवार दो युवक बाल-बाल बच गये। हालांकि कार क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। कार सवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। ग्राम बैलजुड़ी, थाना कुंडा निवासी हरसिमरन सिंह ने पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने कहा सोमवार रात वह जसपुर खुर्द में एक रिजॉर्ट के सामने ठेले पर चिकन खा रहा था। इसी बीच कार में सवार चार युवक आये और ठेले वाले से मारपीट की। कुछ लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। मारपीट करने पर आरोपी फरार हो गये। उसने आरोपियों का पीछा किया, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वह वापस लौट आया। कहा कुछ देर बाद वह अपने दोस्त लेखराज के साथ गिरीताल रोड से होते हुए वापस घर जा रहा था। इसी दौरान पीछा करते हुए आरोपियों ने कार पर फायरिंग कर दी। हालांकि फायरिंग में दोनों बच गये, पर कार के शीशे टूट गये और कार क्षतिग्रस्त हो गई। कहा वह सामने आने पर आरोपियों को पहचान लेगा। सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया। वहीं, एक युवक को भी हिरासत में लिया। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर, सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।
काशीपुर में शाम होते ही सज जाते हैं ठेले: जसपुर खुर्द इलाके में साहनी रिजॉर्ट के आसपास शाम होते ही मांसाहारी खाद्यान्न के करीब आधा दर्जन से अधिक ठेले सज जाते हैं और शराब का दौर शुरू हो जाता है। हालांकि पुलिस कई बार यहां से शराबियों के साथ ही ठेलियों को भी खदेड़ चुकी है, लेकिन कुछ दिन बाद ही फिर से ठेलियां लगनी शुरू हो जाती है। जबकि इस स्थान पर पूर्व में भी कई बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं।
क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लिया गया है। कार में लगे निशान गोली के हैं या नहीं? इसकी जांच के लिये कार को एफएसएल देहरादून भेजा जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की शिनाख्त कर रही है। -ओमप्रकाश, चौकी इंचार्ज, कटोराताल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!