देश-विदेश

कोलकाता पुलिस ने सीबीआई को सौंपी पीडि़ता की डायरी, कई पन्ने फटे; गहराया केस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता,  शहर के आर जी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है। वहीं सीबीआई की तरफ से इस मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है। इसी बीच कोलकाता पुलिस की ओर से सीबीआई को एक डायरी सौंपी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये डायरी मृतका के शव के पास से मिली थी। इस नोटबुक के कई पन्ने फटे हुए थे, जबकि कई पन्नों के चिथड़े उड़ गये थे। सूत्रों के मुताबिक आरोपी जब मृतका के साथ जबरदस्ती कर रहा था, उस समय मृतका ने काफी विरोध किया था। विरोध के दौरान ही नोटबुक के पन्ने फट गये।
कोलकाता पुलिस ने नोटबुक के फटे हुए पन्नों को सीबीआई अधिकारियों को सौंप दिया है, हालांकि जिस अधिकारी ने बताया है उसके मुताबिक अमूमन डॉक्टर्स के पास डायरी होती है जिस पर दवाइयों के नाम लिखे होते हैं। लेकिन इस डायरी के पेजों को जिस तरह से फाड़ा गया है, उसमें शक गहरा रहा है कि कहीं कुछ डायरी में लिखा तो नहीं था। लडक़ी के पिता ने बयान दिया है कद्घ इतने दिन बीत गये हैं अभी तक जहां उनकी बेटी काम करती थी उस डिपार्टमेंट की तरफ से ना कोई जवाब दिया गया है ना ही कोई बात कर रहा है। कुछ दिन पहले जब प्रिंसिपल संदीप घोश से पूछताछ की गई थी तो संदीप घोष ने बयान दिया था कि कोई कुछ नहीं बोलेगा कुछ जानना है तो घर पर आएं।
बता दें कि कुछ देर पहले सीबीआई की टीम साल्ट लेक में पहुंची, जहां आरोपी संजय रहा करता था और उसे प्रशिक्षु डॉक्टरों के बलात्कार-हत्या में संलिप्तता के लिए 9 अगस्त को वहां से गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई के अधिकारी जघन्य अपराध से पहले और बाद में उसकी गतिविधियों के बारे में जांच कर रहे हैं। इसमें अपराध स्थल और सेमिनार हॉल से एकत्र किए गए साक्ष्य के नमूनों को फोरेंसिक विश्लेषण के लिए सीएफएसएल भेजा गया है। आरोपी संजय के कपड़े वगैरह कलेक्ट किए गए हैं और उसको सीएफएसएल भेजा गया है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!