कोटद्वार-पौड़ी

नेशनल प्रतियोगिता में लैंसडौन के बच्चों ने दिखाया दम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-वी आर दि लाइट की ओर से ऑनलाइन आयोजित की गई प्रतियोगिता
-देशभर के करीब 50 छात्रों ने किया प्रतियोगिता में प्रतिभाग
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : वी आर दि लाइट की ओर से गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में नेशनल डिजिटल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर के करीब 50 छात्रों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में लैंसडौन के बच्चों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने माता-पिता व क्षेत्र का नाम रोशन किया।
ऑनलाइन आयोजित कार्यक्रम के तहत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें फैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता में बरेली निवासी शिवांश व देहरादून निवासी एरिका ने पहला और लैंसडौन निवासी शानवी हलधर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कविता पाठ प्रतियोगिता में दिल्ली निवासी पार्थ खंडेलवाल ने पहला व लैंसडौन निवासी रिज़ूल और नोएडा निवासी शनाया शाह ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। स्पीच प्रतियोगिता में बरेली निवासी मायरा ने पहला व अधिरा बिष्ट ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
इस मौके पर संगठन के संस्थापक ऋषभ महरा ने कहा कि देश का भविष्य हमारे नौजवान यूथ हैं, उन्हें शिक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए हमेशा हम अपना योगदान देने का प्रयास करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि बच्चों के हुनर को मंच प्रदान करने के लिए ही उनके संगठन ने ऑनलाइन माध्यम से प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें देशभर के करीब 50 बच्चों ने प्रतिभाग किया। बच्चों ने ज़ूम मीटिंग ऐप व वाट्सऐप के माध्यम से अपना हुनर प्रदर्शित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!