खेल

लॉन्च हुई राजस्थान रॉयल्स की जर्सी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

दुबई। की पूरी टीम यूएई पहुंचकर अपने ट्रेनिंग सेशन की आरंभ कर चुकी है। टीम दुबई में ठहरी है व प्री सीजन में एक्सरसाइज कर रही है। राजस्थान रॉयल्स में इस वर्ष कई परिवर्तन हुए हैं। टीम के पूर्व कैप्टन अंजिक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो चुके हैं वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार रॉबिन उथप्पा इस वर्ष टीम से जुड़ेंगे। इसके साथ ही टीम नयी जर्सी में भी दिखने वाली है। राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को बेहद ही दिलचस्प ढंग से जर्सी लॉन्च की।
टीम के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग सेशन के बाद बीच पर ले जाया गया व उन्हें खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि टीम की जर्सी का लॉन्च होने वाला है। बीच पर समय बिता रहे खिलाड़ी दंग रह गए जब आसमान से स्काइडाइवर डानी रोमान स्टंट करते दिखे। डानी के हाथ में राजस्थान रॉयल्स के नाम का बैग था। वह बैग लेकर जमीन पर उतरे व खिलाड़ियों को बुलाया। रियान पराग, डेविड मिलर व रॉबिन उथप्पा टीम की नयी जर्सी पहने दिखे। टीम के खिलाड़ी इस जर्सी लॉन्च से बहुत ज्यादा उत्साहित थे।
टीम के युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने जर्सी के लॉन्च को लेकर कहा, हमारा ब्रैंड एक्सट्रीम स्पोट्र्स व एडवेंचर के लिए जाना जाता है इसलिए मुझे उम्मीद थी कि जर्सी लॉन्ज कुछ अलग औऱ दिलचस्प होगा। मैं हमेशा से स्काइडायविंग करना चाहता था इसलिए किसी दिग्गज को इस तरह हमारा जर्सी लॉन्च करता देख मैं बहुत ज्यादा उत्साहित था। वहीं डेविड मिलर ने कहा, ‘आमतौर पर हमारी प्रात: काल बहुत ज्यादा शांत होती है लेकिन आज वह बहुत ज्यादा दिलचस्प बन गई। प्लेन से कूद कर किसी को हमारी जर्सी लॉन्च करते देखना बहुत ज्यादा शानदार था। मैंने खुद स्काइ डायविंग की है व मेरी यादें ताजा हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!