उत्तराखंड

जल्द होगा ममता हत्याकांड का खुलासा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हल्द्वानी। पुलिस कर्मी की पत्नी ममता बिष्ट हत्याकांड में हर रोज नए तथ्य सामने आ रहे हैं। यही कारण है कि पुलिस हत्याकांड के खुलासे को लेकर आश्वस्त है। संभवत पुलिस सोमवार को हत्याकांड का खुलासा कर सकती है। ममता हत्याकांड के बाद से शहर भर में हड़कंप मचा हुआ है। हर किसी की जुबान में जघन्य हत्याकांड की चर्चाएं हैं। लोग अपने-अपने तरीके से हत्याकांड के कारण भी बता रहे हैं। पुलिस पहले हत्याकांड को लूट के नजरिये से देख रही थी। वहीं हत्या को गैर इरादतन मानकर भी जांच कर रही थी। लेकिन जांच के आगे बढ़ने के साथ पुलिस का नजरिया भी बदल गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो ममता की हत्या सोची समझी साजिश के तहत की गई है। हत्याकांड में मजदूर का सहारा लिया गया।
पुलिस के मुताबिक कातिल को घर के हर कोने की जानकारी थी। इसके अलावा कातिल को ज्वेलरी दूसरी मंजिल के लकर में रखी होने का भी पता था। इन सभी बातों से पुलिस मान रही है कि कातिल ममता के करीबियों में से एक था। इसीलिए उसने बड़े ही शातिराना अंदाज में उसकी हत्या कर दी । ममता की हत्या के बाद कातिल ने लकर तोड़ा और जेवर नगदी को बाहर निकाल लिया, जिससे लगे की वारदात को अंजाम लूट के मकसद से दिया गया है, लेकिन कातिल ने ज्वेलरी को छोड़ फरार होकर पुलिस के लिए जांच का विषय छोड़ दिया।
ममता हत्याकांड में पुलिस हर एंगिल से जांच कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ हुई है, कुछ हिरासत में लिए गए हैं। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा। -पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!