मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर जारी है मुंज्या की तबाही, कारोबार 70 करोड़ के हुई पार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अभय वर्मा और शरवरी वाघ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. इसकी वजह भी है दरअसल इन दोनों की लेटेस्ट रिलीज हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई हुई है. इस फिल्म ने अपनी लागत से कई गुना ज्यादा बिजनेस कर लिया है और इसकी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ अब भी मजबूत बनी हुई है. चलिए यहां जानते हैं मुंज्या ने रिलीज के 15वें दिन कितना कलेक्शन किया है?
मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर वो कर दिखाय़ा है जो इस साल रिलीज हुई कई बड़ी फिल्में नहीं कर पाई. ना तो इस फिल्म में कोई बड़ी स्टार कास्ट है और ना ही ये भारीभरकम बजट में बनाई गई है. लेकिन मुंज्या की कहानी में बड़ा दम है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इसी वजह से मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन के सामने भी ये फिल्म धड़ल्ले से करोड़ों का कारोबार कर रही है. मुंज्या अब रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और इसकी कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है.
ह्यमुंज्याह्ण के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ से खाता खोला था और इस फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन 35.3 करोड़ रुपये रहा. दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 32.65 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और इसके थर्ड फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक मुंज्या ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार यानी 15वें दिन 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ह्यमुंज्याह्ण का 15 दिनों का कुल कलेक्शन अब 70.70 करोड़ रुपये हो गया है.
ह्यमुंज्याह्ण को रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं और ये तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार में कोई कमी नहीं आ रही. 40 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 70 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. ह्यमुंज्याह्ण की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस इतना दमदार है कि इसके अब 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के पूरे चांसेस लग रहे हैं. अब देखने वाली बात होगी कि ह्यमुंज्याह्ण इस आंकड़े को कब पार करती है.आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, ह्यमुंज्याह्ण एक हॉरर कॉमेडी है जो भारतीय लोककथाओं से प्रेरित है. इस फिल्म में अभय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह, सत्यराज, सुहासिनी जोशी और तरनजोत सिंह ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म स्त्री, रूही और भेडिय़ा के बाद दिनेश विजान की मैडॉक के सुपरनेचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!