मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर नानी की फिल्म सारिपोधा सानिवारम की जलवा, वल्र्डवाइड 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नानी की नवीनतम फिल्म, सारिपोधा सानिवारम ने बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय सफलता हासिल की है, जिसने केवल तीन दिनों में दुनिया भर में 52.18 करोड़ की कमाई की है। तेलुगु राज्यों में प्रतिकूल मौसम की स्थिति के बावजूद, फिल्म ने एपी और टीएस में उच्चतम संग्रह दर्ज किया है, पिछले 24 घंटों में बुकमायशो पर 204के से अधिक टिकट बुक किए गए हैं। यह नानी की लगातार तीसरी फिल्म है जो इस मील के पत्थर तक पहुँची है, इससे पहले दशहरा और हाय नन्ना ने यह उपलब्धि हासिल की थी।
सारिपोधा सानिवारम विदेशों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिसमें उत्तरी अमेरिका पहला क्षेत्र है जिसने ब्रेकईवन मार्क हासिल किया है, जिसने $1.5 मिलियन से अधिक की कमाई की है। सप्ताहांत की छुट्टियों के कारण अगले दो दिनों में और अधिक संख्या में उम्मीद के साथ फिल्म की सफलता जारी रहने की उम्मीद है। विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित और डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सारिपोधा सानिवारम एक शानदार प्रोडक्शन वेंचर साबित हो रही है।
फिल्म ने मात्र तीन दिनों में दुनिया भर में 52.18 करोड़ की कमाई की है, जो नानी की स्टार पावर और फिल्म की आकर्षक कहानी का प्रमाण है। उत्तरी अमेरिका में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, सारिपोधा सानिवारम विदेशी बाजार में नानी के लिए एक बेंचमार्क बनने के लिए तैयार है।
चूंकि फिल्म दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखती है, इसलिए इसकी सफलता से टॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में नानी की स्थिति और मजबूत होने की उम्मीद है। मनोरंजन और आकर्षक कथा के अपने अनूठे मिश्रण के साथ, सारिपोधा सानिवारम तेलुगु सिनेमा के प्रशंसकों के लिए अवश्य देखने लायक है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!