खेल

नवोदित अहमदाबाद एसजी पाइपर्स सेमीफाइनल में पूर्व चैंपियन दबंग दिल्ली से भिड़ेंगे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चेन्नई, नवोदित अहमदाबाद एसजी पाइपर्स 2024 सीजऩ के दूसरे सेमीफाइनल में 2018 चैंपियन दबंग दिल्ली टीटीसी से शुक्रवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में भिड़ेंगे और अपने पहले अल्टीमेट टेबल टेनिस (यूटीटी) खिताब तक पहुंचकर इसे एक यादगार अभियान बनाने की उम्मीद करेंगे। नॉकआउट मुकाबले का विजेता शनिवार के शिखर मुकाबले में गत चैंपियन एथलीड गोवा चैलेंजर्स के साथ अपनी तारीख तय करेगा। हरमीत देसाई की अगुवाई वाली एथलीड गोवा चैलेंजर्स ने गुरुवार को लगातार दूसरे यूटीटी फाइनल में प्रवेश किया, जब उन्होंने पहले सेमीफाइनल में मनिका बत्रा की अगुवाई वाली पीबीजी बेंगलुरु स्मैशर्स को 8-4 से हराया।
अपना पहला सीजऩ खेल रहे अहमदाबाद एसजी पाइपर्स और दबंग दिल्ली टीटीसी ने बुधवार को लीग चरण की समाप्ति के बाद स्थानों की अदला-बदली की, जिसमें अहमदाबाद स्थित टीम 42 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही, जबकि दिल्ली की टीम 41 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही।
बुधवार को अपने अंतिम लीग मैच में जयपुर पैट्रियट्स को 12-3 से हराने के बाद, अहमदाबाद एसजी पाइपर्स पूर्व चैंपियन दबंग दिल्ली टीटीसी के खिलाफ कमर कसते हुए एक जबरदस्त ताकत के रूप में दिखाई दे रहे हैं।
क्रमश: युवा मानुष शाह और अनुभवी जी सत्यन के नेतृत्व में, दोनों पक्षों के बीच का संघर्ष एक पूर्ण थ्रिलर होने का वादा करता है, जिसमें मानुष और सत्यन दोनों संभावित रूप से पुरुष एकल ओपनर में आमने-सामने होंगे। अहमदाबाद एसजी पाइपर्स टीम में रोमानिया की विश्व नंबर 13 बर्नाडेट स्ज़ोक्स की मौजूदगी थाईलैंड के ओरावन परानांग के खिलाफ संभावित मैच में उनके समीकरण को मजबूत करती है।
टीमें :
अहमदाबाद एसजी पाइपर्स: मानुष शाह, बर्नाडेट स्ज़ोक्स (रोमानिया), लिलियन बार्डेट (फ्रांस), रीथ टेनिसन, कृतिकवा सिन्हा रॉय, जश मोदी
दबंग दिल्ली टीटीसी: जी सत्यन, ओरावन परानांग (थाईलैंड), दीया चितले, एंड्रियास लेवेंको (ऑस्ट्रिया), यशांश मलिक, लक्षिता नारंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!