खेल

पुरानी दिल्ली 6 साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के खिलाफ सेमीफाइनल के लिए तैयार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली 6 अरुण जेटली स्टेडियम में चल रही अदाणी दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) के दूसरे सेमीफाइनल में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से भिड़ेगी।टीम सेमीफाइनल के लिए तैयार है और शनिवार को मैदान पर उतरने के लिए काफी उत्साहित है। डीपीएल के पहले सीजन में अब तक यह टीम अपनी छाप छोडऩे में सफल रही है।रोमांचक और करीबी मुकाबलों में हार से लेकर लगातार जीत के साथ सेमीफाइनल तक का सफर तय करने वाली यह टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। युवा और नए जोश से लबरेज इस टीम ने लचीलापन और दृढ़ संकल्प दिखाया है, और अब वे प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीतने से बस दो कदम दूर हैं।आयुष सिंह पुरानी दिल्ली 6 के लिए बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं और मौजूदा सीजन में 18 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं। वंश बेदी, अर्पित राणा और ललित यादव ने डीपीएल में अपने कौशल से सभी को प्रभावित किया है।दिलचस्प बात यह है कि पुरानी दिल्ली 6 के पास सेमीफाइनल मुकाबला जीतकर साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से पुराना हिसाब चुकता करने का भी सुनहरा मौका है।साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के खिलाफ दिल्ली को अपने दोनों लीग-स्टेज मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी। हालांकि, लगातार जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीम को अपनी लय बरकरार रखने का पूरा भरोसा है।
पुरानी दिल्ली 6 के मालिक आकाश नांगिया ने सेमीफाइनल के लिए अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, सेमीफाइनल तक का सफर अविश्वसनीय रहा है। मुझे टीम पर बहुत गर्व है। उनकी कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण ने हमें यहां तक पहुंचाया है। मुझे इस अवसर पर खरे उतरने की उनकी क्षमता पर पूरा भरोसा है। हम पिछले मुकाबलों से सीख लेकर इस बार चीजों को बदल देंगे।
इस सप्ताह की शुरुआत में, अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपने साथियों को प्रोत्साहित करते हुए सलाह दी कि वे ध्यान केंद्रित रखें और उसी जुनून और एकता के साथ खेलना जारी रखें, जिसने उन्हें यहां तक पहुंचाया है।
इशांत ने कहा, बस काम करते रहें और भूल जाएं कि आपके सामने कौन है। अपने दिल से खेलें और हर छोटी-छोटी चीज पर ध्यान दें, जो अंत में आपको विजेता बना देगी।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!