मनोरंजन

पलक तिवारी ने बॉडीकॉन ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तडक़ा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी आए दिन अपने लेटेस्ट लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अक्सर फैंस का ध्यान अपनी ओर रिझाती रहती हैं। उनका बोल्ड लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही छा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
एक्ट्रेस पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो जब भी इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगता है।अब हाल ही में एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से बेकाबू हो गए हैं।
फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस पलक तिवारी ने ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो किलर पोज देती हुई इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।
बालों को ओपन कर के और साथ ही लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस पलक तिवारी ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनके हर एक स्टाइल को फॉलो करते हैं।
पलक तिवारी की इन फोटोज में आप देख सकते हैं वो क्यूट सी स्माइल देते हुए फैंस का सारा ध्यान अपनी ओर खींचती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने नए लुक्स की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनका हर एक लुक फैंस के बीच ट्रेंड करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!