देश-विदेश

भाजपा को लेकर लोगों में गुस्सा, वोट से जवाब देगी प्रदेश की जनता : महबूबा मुफ्ती

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अनंतनाग ,पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चुनाव अभियान के दौरान नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता अब नेशनल कॉन्फ्रेंस से निराश और परेशान हो चुकी है। उन्होंने अनंतनाग में एक रैली के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा, मुफ्ती मोहम्मद सईद के विजन को जनता समझ चुकी है। पीडीपी की कार्यशैली से लोग वाकिफ हैं, हम जिस तेजी में काम करते हैं, वैसा काम नेशनल कॉन्फ्रेंस ने अपने 40 साल के कार्यकाल के दौरान भी नहीं किया है। पीडीपी ने साउथ कश्मीर में यूनिवर्सिटी, कॉलेज, एम्स और सडक़ें बनाईं।
महबूबा मुफ्ती ने दावा करते हुए कहा, जम्मू-कश्मीर में आज वोट की जो इज्जत है, वो पीडीपी की वजह से है। मुफ्ती मोहम्मद सईद ने अगर पार्टी का गठन नहीं किया होता तो लोग आज भी नेशनल कॉन्फ्रेंस, यहां तानाशाही के माहौल में काम कर रही होती। प्रदेश की जनता अब नेशनल कॉन्फ्रेंस से निराश और परेशान हो चुकी है।
उन्होंने भाजपा का जिक्र करते हुए कहा, भाजपा को लेकर लोगों में गुस्सा है, जो उन्होंने पांच साल पहले किया है, इसके कारण लोग उनकी नीतियों से नाराज हैं। इसलिए यहां की जनता वोट के माध्यम से अपना जवाब देगी। आपने रविंद्र रैना का बयान सुना होगा, जिस समय जम्मू-कश्मीर में तीन महीने के लिए भाजपा के साथ यहां सरकार बनी थी, उनके लोग ही हमारे दरवाजे पर आए थे। आप ही बता दीजिए कि इस दौरान हमारी ओर से किसी भी बड़े लीडर ने दिल्ली जाकर अमित शाह से मुलाकात की हो।
उन्होंने गुलाम नबी आजाद के बयान का जिक्र करते हुए कहा, गुलाम नबी ने जो बयान दिया कि किस तरह से नेशनल कॉन्फ्रेंस के लीडर रात के अंधेरे में दिल्ली जाकर भाजपा नेताओं से मुलाकात करते हैं। अब मैं इस पर क्या ही बोल सकती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!