मनोरंजन

पूजा हेगड़े को प्रशंसकों के पसंदीदा गीतों पर प्रस्तुति देना लगता है अच्छा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने दुबई में दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (एसआईआईएमए) में बुट्टा बोम्मा और सिटी मार जैसे लोकप्रिय ट्रैक पर शानदार प्रस्तुति दी। उन्होंने कहा, प्रशंसकों के पसंदीदा गीतों पर प्रदर्शन करना उनके लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहता है।उन्होंने कहा, प्रशंसकों के पसंदीदा गानों पर परफॉर्म करना हमेशा एक अविश्वसनीय अनुभव होता है। उनका अटूट प्यार ही इसे इतना खास बनाता है।अभिनेत्री ने कहा, दर्शकों की ऊर्जा और शहर का माहौल वाकई बेमिसाल है। परफॉर्म करते हुए मुझे बहुत मजा आया।
बता दें कि दुबई वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में 14 और 15 सितंबर को दक्षिण भारतीय सिनेमा के तत्वावधान में (एसआईआईएमए) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अपनी प्रस्तुति में उन्होंने, अला वैकुंठपुरमुलू के ट्रैक बुट्टा बोम्मा, बीस्ट के अरबी कुथु और दुव्वादा जगन्नाधम के हाई-एनर्जी सीटी मार पर परफॉर्म किया।अभिनेत्री की अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ एक्शन थ्रिलर देवा है, जिसे निर्देशक रोशन एंड्रयूज ने निर्देशित किया है। वह सूर्या 44 में भी नजर आएंगी। पूजा ने कहा, हमारा काम मनोरंजन करना है, और पुरस्कार समारोह हमें यह सर्वश्रेष्ठ करने को प्रेर?ित करता है। पुरस्कार प्राप्त करना एक अविश्वसनीय एहसास है और इस वर्ष सभी योग्य विजेताओं को बधाई।
उन्होंने कहा, मेरा इस एसोसिएशन से बहुत अच्छा जुड़ाव है और इस कार्यक्रम में मेरे पिछले प्रदर्शन के दौरान मुझे जो प्यार मिला, वह अविश्वसनीय था। मैं इस वर्ष भी अपने प्रदर्शन के लिए उत्साहित हूं।समारोह में पूजा के अलावा निधि अग्रवाल, श्रिया सरन, अविका गोर, शानवी श्रीवास्तव, नेहा शेट्टी, फारिया अब्दुल्ला और अशोक गल्ला ने प्रस्तुति द?िया।करियर की बात करे तो पूजा ने साल 2010 के आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया प्रतियोगिता में दूसरी रनर-अप थीं। साल 2012 में उन्होंने तमिल फिल्म मुगामूडी से अभिनय की शुरुआत की। उनकी पहली तेलुगु फ?िल्?म 2014 में ओका लैला कोसम के साथ आई। इसमें नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में थे।
उन्होंने 2016 में एक्शन फि़ल्म मोहनजो दारो से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे आशुतोष गोवारिकर ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फि़ल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे और यह प्राचीन सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित थी।
पूजा हाउसफुल 4, राधे श्याम, सर्कस और हाल ही में किसी का भाई किसी की जान जैसी हिंदी फि़ल्मों में नजऱ आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!