मनोरंजन

प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, शाहरुख की जवान को पछाडऩे में इंचभर दूर है फिल्म

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने की पूरी तैयार में हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 27 जून को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. साई फाई फिल्म कल्कि 2898 एडी शाहरुख खान की जवान को पछाडक़र चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनने वाली है. प्रभास के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार खास रोल में हैं.
रिलीज के 39वें दिन, कल्कि 2898 एडी ने पिछले दिन की तुलना में अपने कलेक्शन में 44त्न की वृद्धि दर्ज की और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 1.8 करोड़ रुपये की कमाई की. तेलुगु वर्जन ने 0.58 करोड़ रुपये, तमिल ने 0.04 करोड़ रुपये और हिंदी ने 1.1 करोड़ रुपये, कन्नड़ और मलयालम वर्जन ने 0.04 करोड़ रुपये कमाए. बैड न्यूज, उलझ और औरों में कहां दम था जैसी नई हिंदी रिलीजों के साथ-साथ हॉलीवुड की मार्वल की डेडपूल और वूल्वरिन से कॉम्पिटिशन के बावजूद, कल्कि ने अपना जलवा बरकरार रखा. फिल्म की अब तक की कुल कमाई 639.65 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है.
कल्कि 2898 एडी शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर जवान से आगे निकलने की तैयारी में है, जो फिलहाल 640.25 करोड़ रुपये की कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर है. कल्कि इस माइलस्टोन को छूने से सिर्फ 60 लाख रुपये दूर हैं, जिसके बाद प्रभास टॉप पांच सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में दो फिल्मों के एकमात्र अभिनेता बन सकते हैं. उनकी दूसरी फिल्म, बाहुबली 2: द कन्क्लूजन, 1030.42 करोड़ रुपये की कमाई के साथ लिस्ट में सबसे आगे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!