मनोरंजन

इंटरनेट पर छाया रकुल प्रीत सिंह का हॉट बॉसी लुक, सिजलिंग अदाओं से लगाया बोल्डनेस का तडक़ा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बी-टाउन की खूबसूरत हसीना रकुल प्रीत सिंह हमेशा अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। उनका स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह हमेशा अपने फैशन स्टेटमेंट्स से लोगों का सारा अटेंशन अपनी ओर खींचती रहती हैं। उनका बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगता है।अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से बेकाबू हो गए हैं।तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का ब्लेजर और स्टाइलिश स्कर्ट पहनी हुई है, जिसमें वो सिजलिंग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।
बालों का हाई बन बनाकर और मिनिमल मेकअप कर के एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
बता दें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी हर एक तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स कर के अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं।हालांकि इन फोटोज में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है- टू हॉट टू हेंडल। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है- यू लुक स्टनिंग।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!