मनोरंजन

ऑरेंज सिंपल साड़ी में राशि खन्ना ने ढाया कहर, हर तस्वीर में दिखीं खूबसूरत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री राशि खन्ना ने अपने एथनिक लुक से फैंस के बीच लाइमलाइट लूट ली है। उनका हर एक अंदाज इंस्टाग्राम पर आते ही तेजी से वायरल होने लगता है। अब हाल ही में एक्ट्रेस राशि खन्ना की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस एक बार फिर से अपना दिल हार गए हैं।
एक्ट्रेस राशि खन्ना किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।
अब हाल ही में एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके एथनिक लुक ने एक बार फिर से फैंस के बीच कहर बरपा दिया है।
इन फोटोज में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस राशि खन्ना ने ऑरेंज कलर की सिंपल सी साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी हॉट एंड ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
बालों में गजरा, मांगटीका, माथे पर बींदी, हाथों में कंगन और साथ ही पर्स पकड़े हुए एक्ट्रेस राशि खन्ना ने प्यारी सी स्माइल देते हुए अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।
राशि खन्ना जब भी अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते नहीं थकते हैं।
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस राशि खन्ना को पोस्ट शेयर किए कुछ समय हुआ है और अब तक 5 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने फोटोज पर लाइक कर दिया है।
राशि खन्ना सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं। उनका हर एक लुक इंटरनेट पर आती हैं फैंस के बीच ट्रेंड करने लगता है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!