मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स की रिलीज टली, स्त्री 2 से नहीं जुड़ा प्रोमो

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत आगामी हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है और इसने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। हालांकि, पहले की रिपोर्टों के विपरीत, अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म स्काई फोर्स का प्रोमो स्त्री 2 से नहीं जोड़ा जाएगा। यह खबर कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है, खासकर तब जब स्काई फोर्स इंडस्ट्री में काफी चर्चा का विषय रही है।
प्रदर्शनी क्षेत्र के एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, स्काई फ़ोर्स का प्रोमो अभी तैयार नहीं है, यही वजह है कि इसे स्त्री 2 से नहीं जोड़ा जाएगा। पहले की रिपोर्टों से पता चला था कि निर्माताओं ने स्त्री 2 के साथ प्रोमो रिलीज़ करने की योजना बनाई थी, लेकिन उन्होंने इस निर्णय को टाल दिया है। इस अप्रत्याशित बदलाव ने प्रशंसकों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि उन्हें अक्षय कुमार के अगले बड़े प्रोजेक्ट की पहली झलक कब मिलेगी।
फिल्म को लेकर अनिश्चितता को बढ़ाते हुए, वितरण क्षेत्र के एक सूत्र ने खुलासा किया कि स्काई फोर्स को विलंबित कर दिया गया है और यह 2 अक्टूबर को रिलीज़ नहीं होगी, जैसा कि पहले घोषणा की गई थी। सूत्र ने कहा, फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है और यह 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज़ और बॉक्स ऑफिस पर उनके प्रदर्शन को देखते हुए स्काई फोर्स की शूटिंग में आगे बढऩे से पहले खुद को फिर से तरोताजा करना चाहते हैं। निर्माता अक्षय कुमार की दो रिलीज़ के बीच कुछ अंतराल चाहते हैं।
अक्षय कुमार की हालिया फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मिश्रित प्रदर्शन किया है, जिससे अभिनेता को आगामी परियोजनाओं के लिए अपने दृष्टिकोण का पुनर्मूल्यांकन करने के लिए प्रेरित किया है। स्काई फोर्स, जिसे शुरू में साल की बड़ी रिलीज़ में से एक माना जा रहा था, अब रोक दी गई है क्योंकि अभिनेता यह सुनिश्चित करने के लिए एक कदम पीछे हट रहे हैं कि फिल्म उनके प्रशंसकों और उद्योग की उच्च अपेक्षाओं को पूरा करे।
स्काई फोर्स की देरी और स्त्री 2 के साथ सिनेमाघरों में इसके प्रोमो की अनुपस्थिति लगातार विकसित हो रहे बॉलीवुड परिदृश्य में फिल्म निर्माताओं के सामने आने वाली चुनौतियों को उजागर करती है। स्काई फोर्स के अपडेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे प्रशंसकों के लिए यह देखना बाकी है कि प्रोमो कब रिलीज़ होगा और फि़ल्म कब बड़े पर्दे पर आएगी। तब तक, दर्शक स्त्री 2 और उसके साथ आने वाले अन्य रोमांचक प्रोमो की रिलीज़ का इंतज़ार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!