मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल की रिलीज टली

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार के प्रशंसक लंबे समय से उनके कॉमेडी अवतार में लौटने का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता ने अपनी मशहूर कॉमेडी फ्रैंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त वेलकम टू द जंगल का ऐलान कर उन्हें तोहफा दिया था।यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब एक ऐसी चर्चा चल पड़ी है, जिसे सुनकर प्रशंसक मायूस हो सकते हैं।दरअसल, खबर है कि इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है।रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक वेलकम की अगली किस्त के लिए प्रशंसकों को अभी और इंतजार करना होगा।सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म वेलकम टू द जंगल अपनी तय तारीख यानी 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज नहीं होगी।फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है, जो फिल्म की रिलीज तारीख टलने का कारण है।फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, वेलकम टू द जंगल को बड़े पैमाने पर बनाया गया है, जिसका पहला शेड्यूल हाल ही में मई में पूरा हुआ है। महाराष्ट्र में इसकी शूटिंग काफी लंबी चली, जिसमें पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। यह सिर्फ पहला शेड्यूल था। इसके अलावा, शूटिंग खत्म होने के बाद वीएफएक्स का काम होगा। यह सब देखते हुए 20 दिसंबर को फिल्म रिलीज होना असंभव लगता है।हालांकि, अभी रिलीज टलने का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।अगर इस खबर में जरा भी सच्चाई होती है तो इसका मतलब यह होगा कि वेलकम टू द जंगल का आमिर खान की फिल्म सितारे जमीन पर से टकराव भी टल जाएगा। बता दें, आमिर की फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।
अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्म वेलकम टू द जंगल में अक्षय के अलावा संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, परेश रावल और अरशद वारसी जैसे अभिनेता नजर आएंगे।अभिनेत्रियों की बात करें तो दिशा पाटनी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस और लारा दत्ता भी दर्शकों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाती दिखेंगी।फिल्म की नई रिलीज तारीख के बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में दर्शकों को कितना इंतजार करना होगा कहा नहीं जा सकता।
वेलकम एक मशहूर कॉमेडी फ्रेंचाइजी है, जिसका सफर साल 2007 में शुरू हुआ था। इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने दर्शकों को हंसाने का काम किया था। यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी।अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 117.91 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।इस फिल्म की सफलता के बाद वेलकम 2 बनाई गई थी, जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आए थे।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!