बिग ब्रेकिंग

कैबिनेट मंत्री के भाई के घर पर एक करोड़ की डकैती, महिलाओं को बंधक बना एक घंटे तक की लूटपाट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

डोईवाला । उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री प्रेम चन्द अग्रवाल के चचेरे भाई शीशपाल अग्रवाल पुत्र स्व पूर्ण चंद के घर पर दिन दहाड़े लूटपाट हो गई। उनका प्रपर्टी डीलिंग का व्यवसाय है। एक घंटे तक लुटेरे घर में लूटपाट करते रहे और किसी को घटना की भनक तक नहीं लगी।
इस दौरान आरोपित घर पर रखे सारे गहने और नगदी लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। साक्ष्घ्यों की तलाश की जा रही है। डोईवाला चौक में इनकी जनरल स्टोर की दुकान भी है। लूटपाट में छह लोग शामिल थे। लगभग 1 करोड़ की डकैती होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक डकैतों ने शनिवार सुबह करीब 11:00 बजे घर में पहुंचने के बाद स्वयं को उनका रिश्तेदार बताते हुए 10 मिनट रुकने की बात कही और घर के अंदर चले गए। घर में शीशपाल अग्रवाल की पत्नी ममता के अलावा दो नौकरानी उपस्थित थीं। डकैतों ने तमंचा और चाकू दिखाकर महिला को बंधक बना दिया और पूरे घर को खंगाल डाला। घर के अंदर से उन्होंने बड़ी मात्रा में नकदी और ज्वेलरी लूटी और वहां से चलते बने। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बदमाशों को शीशपाल अग्रवाल के घर की सभी मूवमेंट की पूर्व से जानकारी थी। जिसमें उन्हें शीशपाल अग्रवाल के दोपहर में किस समय वह घर पर खाना खाने आते हैं और घर पर कौन-कौन मौजूद रहता है यह भी पता था। बदमाशों ने घर के अंदर लगभग एक घंटे तक अलमारी, लकर, डबल बेड के बक्स इत्यादि तमाम जगहों से नगदी और ज्वेलरी अपने कब्जे में ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर अपनी जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।
वहीं हरिद्वार जिले के बहादराबाद में पीएनबी का मिनी बैंक बंद कर घर लौट रहे एक संचालक से 1़22 लाख की नकदी लूटकर बदमाश फरार हो गए। घटना बहादराबाद क्षेत्र के रिसर्च कालोनी के पास हुई। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस के मुताबिक, बहादराबाद के बोंगला गांव निवासी विनोद चौहान दादूपुर गोविंदपुर में पंजाब नेशनल बैंक का मिनी बैंक चलाता है। शुक्रवार रात विनोद मिनी ब्रांच से स्कूटी पर बैंक में नकदी लेकर घर जा रहा था। जैसे ही वह रिसर्च कालोनी बहादराबाद स्थित बाल सदन स्कूल के नजदीक पहुंचा, पीटे से बाइक पर सवार बदमाशों ने उसकी स्कूटी रोकते हुए नकदी से भरा बैग छीन लिया और भाग खड़े हुए। विनोद ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पीड़ित विनोद चौहान बहादराबाद बाजार पुलिस चौकी पहुंच कर पुलिस को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि बैग में 1़22 लाख रुपये थे। लूट की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू की गई। एएसपी रेखा यादव ने भी घटना की जानकारी जुटाते हुए आवश्यक निर्देश दिए। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!