खेल

सबालेंका ने अजारेंका को हराकर डीसी ओपन के सेमीफाइनल में जगह बनाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

वाशिंगटन डी.सी., । दो बार की ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन, आर्यना सबालेंका ने साथी बेलारूसी विक्टोरिया अजारेंका को 6-4, 6-4 से हराकर डीसी ओपन के सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।दूसरे सेट में निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद, सबालेंका की शक्तिशाली सर्विस और लचीलेपन ने उन्हें जीत की ओर प्रेरित किया। उन्होंने आठ एस लगाए और अजारेंका की गलतियों का फायदा उठाया और अनुभवी खिलाड़ी पर लगातार चौथी जीत के साथ अपने आमने-सामने के रिकॉर्ड को 5-1 तक सुधार लिया।
इस साल की शुरुआत में अपना लगातार दूसरा ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने वाली सबालेंका ने कंधे की चोट के कारण दोनों खिलाडिय़ों के विंबलडन से हटने के बाद अपनी बढ़ती फॉर्म और फिटनेस का प्रदर्शन किया। अपनी संतुष्टि व्यक्त करते हुए, सबालेंका ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। मैं अब तक वास्तव में बहुत अच्छा कर रही हूं। चोट अतीत की बात है। मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रही हूं।
इसके बाद, सबालेंका का सामना चेक गणराज्य की मैरी बौजक़ोवा से होगा, जिन्होंने 19 वर्षीय अमेरिकी रॉबिन मोंटगोमरी को 6-3, 6-1 से हराया। बौजक़ोवा के साथ अपने पिछले मुकाबले पर विचार करते हुए सबालेंका ने कहा, भले ही हमारी पिछली मुलाकात में स्कोर काफी आसान था, लेकिन यह वास्तव में कठिन लड़ाई थी। यह उतना आसान नहीं था जितना दिखता है। वह एक महान फाइटर है।
महिलाओं के दूसरे सेमीफाइनल में स्पेन की पाउला बडोसा का मुकाबला अमेरिका की कैरोलिन डोलेहाइड से होगा।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!