मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर अंतिम सांसें गिन रही सरफिरा, इंडियन 2 की भी हालत खराब

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार स्टारर सरफिरा और कमल हासन की इंडियन 2 12 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ीं थी. दोनों फिल्मों का रिलीज से पहले काफी बज था लेकिन सिनेमाघरों में दस्तक देन के बाद सरफिरा तो पहले ही दिन फुस्स हो गई. वहीं इंडियन 2 की शुरुआत तो अच्छी हुई लेकिन फिर इसके बाद ये बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नही कर पाई. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मु_ीभर कमाई के लिए तरस रही हैं खासतौर पर सरफिरा का हाल बेहद बुरा है. चलिए यहां जानते हैं इन फिल्मों ने रिलीज के 12वें दिन कितना कलेक्शन किया है?
अक्षय कुमार की सरफिरा से काफी उम्मीदें थीं. फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पॉनस के बाद ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी. हालांकि हुआ इसका उल्टा सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद सरफिरा को दर्शकों से काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला. हालांकि ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ी तेजी भी आई लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि वीकडेज में फिर सरफिरा के बिजनेस को तगड़ा झटका लगा. फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं और ये 25 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है.
सरफिरा की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 18.75 करोड़ की कमाई की. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है जहां इसने सेकंड फ्राइडे 40 लाख की कमाई की. वहीं दूसरे शनिवार फिल्म ने 85 लाख, दूसरे रविवार 1.2 करोड़ और दूसरे सोमवार 22 लाख का बिजनेस किया. वहीं अब सरफिरा की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक सरफिरा ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 35 लाख की कमाई की है. इसी के साथ सरफिरा का 12 दिनों का कुल कलेक्शन अब 21.80 करोड़ रुपये हो गया है.
कमल हासन की 1996 में आई इंडियन ब्लॉकबस्टर रही थी. हालांकि इस फिल्म की सीक्वल इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस वो जादू नहीं चला पाई जिसकी उम्मीद की जा रही थी. फिल्म रिलीज के बाद से टिकट काउंटर पर बेहद खराब परफॉर्म कर रही है. दरअसल फिल्म को रिलीज होने के बाद मिले निगेटिव रिव्यू ने इसका बंटाधार कर दिया और कमल हासन स्टारर ये फिल्म कमाई के मामले में पिछड़ गई. हालात ये हैं कि इंडियन 2 बॉक्स ऑफिस पर मुट्टीभर कमाई के लिए जमकर पसीना बहा रही है.
इंडियन 2 के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 70.4 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे हफ्ते के सेकंड फ्राइडे 1.3 करोड़, दूसरे शनिवार फिल्म ने 1.88 करोड़, दूसरे रविवार 2.07 करोड़ और दूसरे सोमवार को 1.3 करोड़ की कमआई की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे मंगलवार यानी 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन 2 ने रिलीज के 12वें दिन 1.11 करोड़ का केलक्श किया है. इसी के साथ इंडियन 2 की 12दिनों की कुल कमाई अब 78.06 करोड़ रुपये हो गई है.
सरफिरा और इंडियन 2 की बॉक्स ऑफिस पर हालत बेहद खराब है. खासतौर पर सरफिरा अब टिकट काउंटर पर अंतिम सांसें गिन रही है. वहीं इंडियन 2 भी कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही है. जहां इन दोनों फिल्मों को पहले प्रभास की कल्कि 2898 एडी से कड़ी टक्कर मिल रही थी तो वहीं अब विक्की कौशल स्टारर बैड न्यूज ने भी इनकी कमाई पर ब्रेक लगा दिया है. इस हाल में सरफिरा और इंडियन 2 के लिए आधा बजट निकालना नामुकिन लग रहा है. सरफिरा का तो जल्द ही बॉक्स ऑफिस से पत्ता साफ होता नजर आ रहा है.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!