मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर 2 ही दिन में निकला सरफिरा का दम, 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. सरफिरा ने पहले दिन सिर्फ 2.5 करोड़ की कमाई की है. पिछले 15 साल में ये अक्षय कुमार के करियर की लोएस्ट ओपनिंग है. अब दूसरे दिन के कलेक्शन को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही हैं.
सरफिरा ने अक्षय के लिए सबसे कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया। सरफिरा को प्रिंट और विज्ञापन लागत सहित 100 करोड़ के बजट पेर बनाया गया है।हालांकि, यह अक्षय की अब तक की सबसे कम ओपनिंग लेने वाली फिल्म साबित हुई।सैकनिल्क के मुताबिक, सरफिरा ने पहले दिन 2.5 करोड़ और दूसरे दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की।फिल्म ने भारत में 2 दिन में महज 6.75 करोड़ रुपये और विदेश में 4 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म की कमाई में 70 प्रतिशत इजाफा हुआ है.
अक्षय की सरफिरा के साथ कमल हासन की इंडियन 2 भी रिलीज हुई है. ये फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है. इस फिल्म ने पहले दिन 25.6 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन 16.7 करोड़ का कलेक्शन किया है.
बता दें कि अक्षय की पिछली कुछ रिलीज को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. उनकी बिग बजट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां फ्लॉप हो गई. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अहम भी थे. वहीं अक्षय की मिशन रानीगंज, रक्षाबंधन, सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और सेल्फी भी फ्लॉप थी और राम सेतु एवरेज थी. 2022 से अक्षय कुमार ने सिर्फ एक सुपरहिट फिल्म दी है और उसका नाम है ओएमजी 2. इस फिल्म में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी अहम रोल में थे. फिल्म की कहानी पंकज त्रिपाठी और उनके बेटे के इर्द-गिर्द ही बुनी गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!