बिग ब्रेकिंग

अभी नहीं खुलेंगे स्कूल: केजरीवाल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , एजेंसी। राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में भले ही कमी दिखने लगी हो, लेकिन फिलहाल सरकार स्कूलों को खोलने को लेकर तैयार नहीं है। गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने स्पष्ट कहा कि दिल्ली के स्कूल अभी नहीं खुलेंगे।
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चल रही जानकारियों से पता चलता है कि कोरोना की तीसरी लहर भी आने वाली है। इसलिए जब तक टीकाकरण की प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती तब तक हम कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।
मालूम हो कि दिल्ली तमाम नुकसानों को सहने के बाद किसी तरह कोरोना की दूसरी लहर से बाहर निकल पाई है। विशेषज्ञों का मानना है कि फिलहाल भले ही कोरोना के दैनिक मामलों की संख्या घट गई है, लेकिन अगर कोविड नियमों के पालन में लापरवाही बरती गई तो तीसरी लहर आने में देर नहीं लगेगी।
तीसरी लहर के संभावित खतरों को देखते हुए राजधानी में तमाम स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। बता दें कि दिल्ली में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 72 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 88 मरीजों ने संक्रमण को मात दी है। वहीं बीते एक दिन में एक मरीज की कोरोना से मौत हुई है।
फिलहाल दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 671 है। अब तक कुल 1409660 मरीज कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 25022 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!