मनोरंजन

राहा के नाम बनवाए टैटू को देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। वह कुछ भी लुक में हों, उनकी पर्सनालिटी हमेशा डैशिंग लगती है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट में बने रहने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं। लेकिन इसका कारण उनके हैंडसम लुक्स से ज्यादा टैटू है।

रणबीर की लेटेस्ट तस्वीरें लाइमलाइट में
रणबीर कपूर ने अपनी नई तस्वीरों से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें धमाका कर रही हैं। लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ एक्टर की तस्वीरों में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रणबीर ने अपनी बॉडी पर स्पेशल टैटू बनवाया है।

टैटू ने खींचा लोगों का ध्यान
सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई है, जिसमें वह ब्लैक रोब पहने हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर न्यू हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपने लुक को और स्टाइलिश दिखाने के लिए मॉर्डन शेड्स के गॉगल्स पहने, जो उनकी पर्सनालिटी को सूट कर रहा था। फैंस की नजर रणबीर के डैशिंग लुक्स के साथ ही राहा के नाम का बने टैटू पर भी गई। रणबीर ने बेटी राहा के नाम का टैटू गुदवाया है। ये टैटू गर्दन से नीचे की तरफ है। फैंस की नजर जैसे ही इस पर पड़ी, फैंस ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिए। किसी ने एक्टर के लुक को ‘किलर’ बताया, तो किसी ने राहा के नाम का गुदवाया टैटू देख एक्टर की क्यूटनेस पर कमेंट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!