कोटद्वार-पौड़ी

शहर में छाया कोहरा, ठंड ने बढ़ाई मुश्किल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गुरुवार सुबह कोटद्वार व आसपास के क्षेत्र में छाया रहा कोहरा
दोपहर के समय खिली हल्की धूप से आमजन को मिली राहत
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: पिछले कई दोनों से हो रही हल्की बारिश के बाद गुरुवार सुबह कोटद्वार व आसपास के क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहा। ठंड के कारण दोपहर तक बाजार में भी काफी कम लोग घूमते हुए नजर आए। दोपहर के समय खिली हल्की धूप से क्षेत्रवासियों को कुछ राहत मिली। वहीं, लगातार चल रही ठंडी हवाओं ने आमजन को गलन महसूस करवाई।
सात जनवरी से कोटद्वार व आसपास के क्षेत्र में हल्की बूंदाबांदी का दौर चल रहा था। गुरुवार सुबह जैसे ही क्षेत्रवासियों की नींद खुली तो पूरे शहर में कोहरा छाया हुआ था। सुबह के समय अधिकांश वाहन लाइट जलाकर आवाजाही करते हुए नजर आए। दोपहर में हल्की धूप खिली, लेकिन उसके बाद भी सूरज व बादलों के बीच आंख मिचौली का खेल चलता रहा। पूरे दिन चल रही सर्द हवाओं ने लोगों को गलन महसूस करवाई। ठंड से बचाव के लिए व्यापारियों के साथ ही शहरवासियों ने अलाव का सहारा लिया। ठंड के कारण झंडाचौक में काम की तलाश में खड़े रहने वाले श्रमिक भी काफी कम संख्या में दिखाई दिए।
पहाड़ों में खिली रही धूप
एक ओर जहां मैदानी क्षेत्रों में कोहरा छाया हुआ था वहीं, पर्वतीय क्षेत्रों में पूरे दिन धूप छाई रही। ग्रामीण अपने घर व प्रतिष्ठानों के बाहर बैठकर धूप का आनंद लेते हुए नजर आए। हालांकि शाम के समय सूरज ढलने के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में भी पारा गिर गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!