मनोरंजन

शीजान खान ने फलक और शफक के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर की बात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अभिनेता शीजान खान ने कहा है कि वह रक्षाबंधन के दिन अपनी बहनों – अभिनेत्री फलक और शफक नाज – के साथ चलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारा सबसे सुंदर और पवित्र त्यौहार है। भाई-बहन के इस खूबसूरत रिश्ते को मनाना एक उपहार है। हर समय एक-दूसरे का साथ देना भाई-बहन होने का सबसे अच्छा हिस्सा है।
अभिनेता ने कहा कि भले ही आप अपनी बहन या भाई से रोजाना बात न करें, लेकिन आपके बीच के बंधन को कोई नहीं रोक सकता।
उन्होंने कहा, भाई और बहन रोजाना बात नहीं कर सकते क्योंकि हर कोई अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त रहता है। लेकिन जब जरूरत होती है तो यह एक ऐसा बंधन हैं जिस पर भरोसा किया जा सकता है। मुझे व्यक्तिगत रूप से उपहारों का भौतिकवादी विचार पसंद नहीं है। कनेक्शन और बंधन होना चाहिए। हमें इस बंधन का जश्न मनाने के लिए सिर्फ एक दिन की जरूरत नहीं है।
शीजान को जोधा अकबर में युवा अकबर और सुल्तान मुराद मिर्जा के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अली बाबा की भूमिका भी निभाई है।
शीजान ने सिलसिला प्यार का में शीन दास के साथ विनय सक्सेना की भूमिका निभाई। वह ऐतिहासिक नाटक चंद्र नंदिनी में राजकुमार कार्तिकेय और पृथ्वी वल्लभ – इतिहास भी, रहस्य भी में युवराज भोज के रूप में दिखाई दिए हैं।
वह एक थी रानी एक था रावण, नजर 2, तारा फ्रॉम सतारा और पवित्रा: भरोसे का सफर जैसे शो का हिस्सा रहे हैं। 29 वर्षीय एक्टर ने फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 13 में भी हिस्सा लिया था।
वह आखिरी बार टीवी ओपेरा चांद जलने लगा में नजर आए थे।
वहीं, फलक को तारक मेहता का उल्टा चश्मा, गुनाहों का देवता, अदालत, देखा एक ख्वाब, मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां, ससुराल सिमर का, शंकर जयकिशन 3 इन 1, रूप – मर्द का नया स्वरूप, लाल इश्क, विष या अमृत: सितारा, शौर्य और अनोखी की कहानी, और पांड्या स्टोर में उनके काम के लिए जाना जाता है।
वह फिलहाल जुबली टॉकीज: शोहरत. शिद्दत. मोहब्बत. में नजर आ रही हैं।
शफक सपना बाबुल का..बिदाई, संस्कार लक्ष्मी, शुभ विवाह, तेरी मेरी लव स्टोरीज, लव मैरिज या अरेंज्ड मैरिज, चिडिय़ा घर, महाकाली- अंत ही आरंभ है, लाल इश्क, देवी आदि पराशक्ति और डांसिंग ऑन द ग्रेव जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!