मनोरंजन

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 के थिएटर में 50 दिन पूरे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

स्त्री 2 लगातार अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सो सबको हैरानी में डाल रही है. हाल ही में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 619.66 करोड़ रुपये की कमाई की है. बुधवार को फिल्म ने 2.10 करोड़ रुपये कमाए और कुल मिलाकर फिल्म ने लगभग 620 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है. स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी कमाई करने वाली पहली घरेलू हिंदी फिल्म बन गई है और इसने पठान, जवान, गदर 2 और इस साल की सबसे बड़ी रिलीज को पछाड़ दिया है.
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 के शानदार प्रदर्शन को शेयर किया. उन्होंने लिखा- स्त्री2 50 दिनों की शानदार कमाई का जश्न मना रही है. न केवल बड़े शहरों में बल्कि टियर-2 और टियर-3 शहरों में भी दर्शकों के बीच स्त्री 2 का क्रेज बरकरार है. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस मैडोक फिल्म्स ने लिखा-खौफ और हंसी की हाफ सेंचुरी सदी! यह स्त्री जल्दी खत्म होने वाली नहीं है! स्त्री 2 ने अपने 50वें दिन सबसे ज्यादा सिनेमाघरों में चलने का रिकॉर्ड बनाया. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद. आज ही अपनी टिकट बुक करें. स्त्री 2 की पूरी स्टार कास्ट इस शानदार सफलता से बेहद खुश है. इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि कंटेंट ही सबसे बड़ा है. फिल्म 2018 में रिलीज हुई स्त्री का सीक्वल है.
स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 ने 15 अगस्त से अपनी रिलीज के बाद से ही अब तक थिएटर्स में अपना कब्जा जमा रखा है. जवान, पठान और बाहुबली 2 समेत इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोडऩे के बाद स्त्री 2 ने अपने 50 दिन पूरे कर लिए हैं और अभी भी हम दर्शकों के बीच इसका क्रेज देख सकते हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं. स्त्री 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाते हुए अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने खास रोल प्ले किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!