मनोरंजन

स्टेबिन बेन और नीति मोहन का नया रोमांटिक सॉन्ग चाहूं हुआ रिलीज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सिंगर स्टेबिन बेन और नीति मोहन का नया रोमांटिक सॉन्ग चाहूं रिलीज हो चुका है। यह गाना दिल को छू जाएगा। गाना 3 मिनट 21 सेकंड का है, जो लव फीलिंग को बाहर लाता है। यह आपको फिर से प्यार में पडऩे पर मजबूर कर देगा।
म्यूजिक वीडियो की शूटिंग बर्फीले पहाडिय़ों की वादियों में की गई है। इसमें स्टेबिन के साथ एक्ट्रेस सरगुन कौर लूथरा नजर आ रही हैं।
बता दें कि सरगुन ने 2017 में टीवी के थ्रिलर शो काल भैरव रहस्य से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कलर्स के हॉरर शो तंत्र, स्टार प्लस के शो ये हैं चाहतें में दिखाई दी। चाहूं सॉन्ग को हर्ष करगेती ने कंपोज किया है। वहीं स्टेबिन और नीति ने गाने में अपनी आवाज दी है। गाने के बारे में बात करते हुए, स्टेबिन ने कहा, चाहूं के लिए नीति और हर्ष के साथ काम करना मजेदार एक्सपीरियंस रहा। यह हमारा पहला कोलैबोरेशन है। यह इस सीजन के लिए परफेक्ट लव सॉन्ग बन गया है। मुझे वाकई उम्मीद है कि सभी को यह ट्रैक पसंद आएगा और वे इस पर कुछ दिलचस्प रील बनाएंगे।वहीं नीति ने कहा, मैं चाहूं गाने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। यह एक खूबसूरत गाना है। साथ ही, स्टेबिन के साथ पहली बार गाना और उनके साथ मिलकर काम करना शानदार अनुभव है। कंपोजर हर्ष और राइटर समय ने भी बेहतरीन काम किया है। यह वीवाईआरएल ऑरिजिनल्स के साथ मेरा पहला सॉन्ग है। इस गाने को रील्स पर पहले ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस गाने को उतना ही एन्जॉय करेगा जितना हमने इसे रिकॉर्ड करते समय किया है।
यह गाना वीवाईआरएल ऑरिजिनल्स के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।
बात करें स्टेबिन बेन के मशहूर गानों की तो, रुला के गया इश्क, बारिश बन जाना, मेरे महबूब, दुआ करो, दिल लाया दिमाग लाया, एक तू ही तो है, दीवाना, समझ न पाओगे, थोड़ा थोड़ा प्यार, जिए तो जिए कैसे 2.0 जैसे सुपरहिट सॉन्ग्स शामिल हैं।
वहीं नीति मोहन के बारे में बात करें तो उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें मेरी जिंदगी है तू, चल तेरे इश्क में, नैनोवाले ने, फर्स्ट क्लास, कश्मीर मैं तू कन्याकुमारी, दर्द दिलों के, खींच मेरी फोटो, बैंग बैंग आदि शामिल है।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!