मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस: स्त्री 2 की पकड़ बरकरार, 600 करोड़ रुपये की ओर कमाई

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री 2’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में से एक बन चुकी है. फिल्म को दर्शकों ने इतना शानदार रिस्पॉन्स दिया कि मेकर्स और स्टारकास्ट को भी इसकी उम्मीद नहीं थी. ये हॉरर कॉमेडी रिलीज के पहले दिन से बमफाड़ कमाई कर रही है और इसने अब तक कई फिल्मों के धूल चटा दी है. यहां तक कि रिलीज के चौथे हफ्ते में भी इसकी पकड़ बॉक्स ऑफिस से ढीली नहीं पड़ी है और ये करोड़ों में ही कलेक्शन कर रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 29वें दिन यानी चौथे गुरुवार को कितना कलेक्शन किया है?‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को सिनेमाघरों में बवाल काटते हुए एक महीना होने वाला है लेकिन इसका क्रेज दर्शकों के सिर चढक़र अब भी बोल रहा है. इसी के साथ फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब भीड़ पहुंच रही है. हालांकि अब ‘स्त्री 2’ की कमाई सिंगल डिजिट में हो रही है लेकिन तब भी ये करोड़ों में ही कारोबार कर रही है.
वहीं ‘स्त्री 2’ के कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा शेयर किए दए आंकड़ों के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने अपने पहले हफ्ते में 307.80 करोड़, दूसरे हफ्ते में 145.80 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 72.83 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं चौथे शुक्रवार फिल्म ने 4.84 करोड़, चौथे शनिवार 8.77 करोड़, चौथे रविवार 11.40 करोड़, चौथे सोमवार 3.60 करोड़, चौथे मंगलवार 3.20 करोड़ और चौथे बुधवार को 3.04 करोड़ कमाए. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 28 दिनों की कुल कमाई 561.28 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं अब फिल्म के 29वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 29वें दिन 2.75 करोड़ का कारोबार किया है. इसी के साथ ‘स्त्री 2’ की 29 दिनों की कुल कमाई अब 564.03 करोड़ रुपये हो गई है.
इसी के साथ उम्मीद है कि ‘स्त्री 2’ इस वीकेंड पर जवान के हिंदी वर्जन में लाइफटाइम कलेक्शन (584 करोड़) को मात दे देगी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन जाएगी.
बता दें कि ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. ये फिल्म स्त्री, रूही, भेडिय़ा और मुंज्या के बाद मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं इंस्टॉलमेंट है और 2018 की रिलीज स्त्री की सीक्वल है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने अहम रोल प्ले किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!