देश-विदेश

विभव को जमानत मिलने पर सुनीता केजरीवाल ने जाहिर की खुशी, स्वाति मालीवाल भडक़ी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली , राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट प्रकरण में सुप्रीम कोर्ट ने विभव कुमार को सशर्त जमानत दे दी। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपने एक्स अकाउंट पर खुशी जाहिर की, इस पर स्वाति मालीवाल का गुस्सा फूट पड़ा।दरअसल, विभव को जमानत मिलने पर सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘सुनूक भरा दिन’। सुनीता के इस पोस्ट पर स्वाति मालीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक्स पर लिखा, मुख्यमंत्री की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पे ही थीं, उनको बड़ा सुकून महसूस हो रहा है। सुकून इसलिए कि वो आदमी जिसने मुझे उनके घर में पीटा और अभद्रता की, वो शर्तिया बेल पर आया है। सबको ये साफ़ संदेश है, महिलाओं को मारो पीटो, उसके बाद हम पहले गंदी ट्रोलिंग करवा देंगे, पीडि़ता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे और कोर्ट में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फ़ौज खड़ी कर देंगे! जिनको ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है उनसे बहन बेटियों की इज़्ज़त की क्या उम्मीद रखनी। प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ़ होकर रहेगा।
बता दें कि स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुख्य सचिव रहे विभव पर मारपीट का आरोप लगाया था, लेकिन विभव ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया था। उधर, विभव ने कहा कि स्वाति ने उसे धमकी दी थी कि उसे झूठे मामले में फंसा देगी। इसी के तहत अब उस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन महिला सुरक्षा से जुड़ा मामला होने की वजह विभव पर फौरन गिरफ्तारी की गाज गिरी। इसके बाद, उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया।
वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक महिला विरोधी पार्टी है। इसके नेता महिलाओं का शोषण करने के लिए आए दिन चर्चा में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!