मनोरंजन

म्यूजिक एल्बम जिक्र तेरा में कुणाल जयसिंह के साथ काम करना मजेदार : सुरभि चंदना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

टीवी इंडस्ट्री में मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना के लाखों दीवाने हैं। उनका चुलबुला और दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। इन दिनों वह अपने नए म्यूजिक एल्बम जिक्र तेरा को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसमें उनके साथ इश्कबाज के को-स्टार कुणाल जयसिंह हैं।
कुणाल जयसिंह के बारे में बात करते हुए सुरभि ने कहा, कुणाल और मैं एक दूसरे को इश्कबाज के दिनों से ही जानते हैं। इश्कबाज से पहले भी हमने साथ में एक्टिंग वर्कशॉप की थी। हमने साथ में करीब ढाई से तीन साल तक काम किया।
उन्होंने कहा, इतने सालों के बाद फिर से साथ काम करना और एक-दूसरे के साथ सही जोड़ी बनाना, मेरे लिए एक बहुत ही अलग और मजेदार एक्सपीरियंस था।
जिक्र तेरा एक रोमांटिक गाना है, जिसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है।
कुणाल ने गाने में राहील नामक एक गुंडे का किरदार निभाया है, वहीं सुरभि ने इनाया का रोल अदा किया है।
यह गाना 8 अगस्त को फील गुड ओरिजिनल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है।
सुरभि ने फिलहाल टीवी से ब्रेक लिया हुआ है। उन्हें पिछली बार शेरदिल शेरगिल में धीरज धूपर के साथ देखा गया था।
एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। इसमें वह स्वीटी की भूमिका में नजर आईं। उन्हें जी टीवी के सीरियल जमाई राजा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सलेक्ट किया गया था, लेकिन बाद में मेकर्स ने निया शर्मा को चुन लिया।
इसके बाद वह स्टार प्लस के शो एक ननद की खुशियों की चाबी… मेरी भाभी में काम किया था। वह सुजैन के रोल में थीं। वह जी टीवी के शो कुबूल है का हिस्सा रहीं। इसमें उन्होंने हया का किरदार निभाया और यहां से वह दर्शकों के बीच पहचानी जानी लगी, लेकिन लोकप्रियता इश्कबाज से मिली। इसमें उन्होंने अनिका ओबेरॉय का किरदार निभाया।
वह टीवी शो संजीवनी के नए सीजन में डॉक्टर इशानी अरोड़ा के किरदार में नजर आई थीं। टीवी शो नागिन में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया। वह म्यूजिक वीडियो बेपनाह प्यार में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, हुनरबाज में उन्होंने एंकर के तौर पर भारती सिंह को रिप्लेस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!