मनोरंजन

द बकिंघम मर्डर्स की हालत हुई खराब, लाखों कमाने में भी छूट रहे पसीने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन इसकी शुरुआत बेहद ठंड़ी रही. हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में थोड़ी तेजी भी देखी गई लेकिन अब वीकड़ेड में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लुढक़ चुकी है और मुश्किल से कमाई कर रही है. चलिए यहां जानते हैं द बकिंघम मर्डर्स ने रिलीज के पांचवें दिन .यानी पहले मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?
क्राइम थ्रिलर द बकिंघम मर्डर्स मां करीन कपूर खान ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में उनकी जबरदस्त एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है लेकिन द बकिंघम मर्डर्स बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनकर परफॉर्म कर रही है. इस फिल्म की ओपनिंग बेहद खराब रही थी इसके बाद भी ये बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत नहीं कर पाई. दरअसल फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच नहीं पा रही है. वहीं पिछले पांच हफ्तो से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही स्त्री 2 भी द बकिंघम मर्डर्स को टिकने नहीं दे रही है. जिसके चलते रिलीज के पांच दिन बाद भी करीना की ये फिल्म 10 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है.
वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने पहले दिन 1.15 करोड़, दूसरे दिन 1.95 करोड़,तीसरे दिन 2.15 करोड़ और चौथे दिन 80 लाख की कमाई की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 5वें दिन यानी पहले मंगलव की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक द बकिंघम मर्डर्स ने रिलीज के 5वें दिन यानी पहले मंगलवार को 75 लाख की कमाई की है. इसके बाद द बकिंघम मर्डर्स का 5 दिनों का कुल कलेक्शन अब 6.80 करोड़ रुपये हो गया है.
द बकिंघम मर्डर्स को दर्शको से बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. ये मर्डर मिस्ट्री फिल्म सिनेमाघरों में दर्शको के लिए तरसती हुई नजर आ रही है. द बकिंघम मर्डर्स को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और ये 10 करोड़ का आंकड़ा छून से अभी भी काफी दूर है. फिल्म जिस धीमी स्पीड से आगे बढ़ रही है उसे देखते हुए तो इसका जल्द ही पैकअप होता नजर आ रहा है. ऐसे में ये फिल्म मेकर्स के लिए घाटे का सौदा बन गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!