उत्तराखंड

युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-अश्लील वीडियो भी बनाया, दो साल से कर रहे थे ब्लैकमेल
-पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज
जयन्त प्रतिनिधि।
हरिद्वार : युवती को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। कनखल थाना प्रभारी दीपक कठैत के मुताबिक थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली युवती ने शिकायत देकर बताया कि उसके घर में विधवा मां व दो छोटे भाई हैं।
युवती ने बताया कि दो साल पहले जब उसके पिता बीमार थे तो उनको देखने के लिए गोपाल निवासी गांव जगजीतपुर का उनके घर पर आना-जाना रहता था। आरोप है कि उसके पिता की मौत से चार दिन पहले आरोपी गोपाल व उसके दोस्त जोनू के कमरे पर जगजीतपुर लेकर गया और उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।
इसके बाद आरोपी गोपाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जोनू ने अश्लील वीडियो बना लिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद जोनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और गोपाल ने वीडियो बनाया। दोनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले दो साल से दुष्कर्म कर रहे हैं। वहीं किसी को भी बताने पर उसकी मां व भाईयों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। पीड़िता ने आरोपियों से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की, लेकिन उसकी मां व पड़ोसी ने उसे बचा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!