मनोरंजन

कमल हासन की इंडियन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सेनापति बन छा गए अभिनेता

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कमल हासन जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं, वह अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में जरा भी पीछे नहीं हट रहे हैं। उनकी दो आगामी फिल्मों को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है।
एक तरफ उनकी फिल्म कल्कि-2898 एडी जहां सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देगी, तो वहीं उनकी तमिल फिल्म इंडियन-2 भी रिलीज के लिए तैयार है। इंडियन 2 को हिंदी ऑडियंस के लिए हिंदुस्तानी-2 के टाइटल के साथ रिलीज किया जाएगा।
कल्कि की एक्साइटमेंट के बीच अब हाल ही में मेकर्स ने हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसको देखने के बाद निश्चित तौर पर आप कमल हासन के अभिनय की तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे।
एस शंकर के निर्देशन में बनी हिंदुस्तानी 2 अगले महीने थिएटर में रिलीज होगी। अब हाल ही में उससे कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर शुरू कर दिया है, जिससे नजरें हटाना वाकई मुश्किल है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है देश में चल रहे करप्शन की शिकायतों के साथ, जहां लोगों को ये कम्प्लेन तो होती है कि ये सिस्टम ठीक करने वाला कोई नहीं है, लेकिन उसे ठीक करने के लिए कोई एक कदम भी नहीं उठाता है।तभी एंट्री होती है सेनापति की, जो सिस्टम में मौजूद लोगों को कभी प्यार से तो कभी अपनी मार से सुधारने का जिम्मा उठाता है। ट्रेलर में कमल हासन का धांसू ट्रेलर भी देखने को मिल रहा है। 2 मिनट 37 सेकंड का ये ट्रेलर ही लोगों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में सक्षम है।आपको बता दें कि हिंदुस्तानी-2 कमल हासन की इंडियन का सीक्वल है, जिसमें करप्शन को मिटाने के लिए एक्टर क्या-क्या करते हैं, यह दिखाया जाएगा। कमल हासन के अलावा इस मूवी में रकुल प्रीत सिंह और रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ भी नजर आएंगे।
ये फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज के दो हफ्ते बाद यानी कि 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!