मनोरंजन

खेल खेल में और वेदा हुई फ्लॉप, मेकर्स के डूबे करोड़ों

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ के साथ सिनेमाघरों मे रिलीज तो हो गई लेकिन दोनों स्टार्स को ‘स्त्री 2’ से पंगा लेना काफी महंगा पड़ गया. दरअसल श्रद्धा कपूर की फिल्म ने अक्षय और जॉन की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर टिकने ही नहीं दिया. जिसके चलते ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ को कमाई करने का मौका ही नहीं मिला. दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट बेहद शर्मनाक है. चलिए यहां जानते हैं. ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को कितना कलेक्शन किया हैय़
‘खेल खेल में’ काफी उम्मीदों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लग रहा था ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म को ‘स्त्री 2’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने का खामियाजा भुगतना पड़ा और ये फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए संघर्ष करती नजर आई.
‘खेल खेल में’ को अब थिएटर्स में जद्दोजहद करते हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं. इस दौरान 100 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म आधा कलेक्शन तो दूर 30 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है.
वहीं ‘खेल खेल में’ की अब तक की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 19.35 करोड़ कमाए थे. दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 70 लाख, दूसरे शनिवार 1.35 करोड़, दूसरे रविवार 1.75 करोड़, दूसरे सोमवार 85 लाख, दूसरे मंगलवार 80 लाख और दूसरे बुधवार 65 लाख का कलेक्शन किया. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे गुरुवार यानी 15वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार 56 लाख कमाए हैं. इसी के साथ ‘खेल खेल में’ ने रिलीज के 15 दिनों में 26.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.
‘स्त्री 2’ के आगे ‘वेदा’ पूरी तरह घुटने टेक चुकी है. इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस काफी शर्मनाक है. हालांकि इसने रिलीज के पहले दिन थोड़ा दम तो दिखाया था लेकिन फिर इसकी टाय टाय फिस्स हो गई. वहीं ‘वेदा’ को सिनेमाघरों में संघर्ष करते हुए अब दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं लेकिन ये आधा कलेक्शन तो दूर 25 करोड़ भी नहीं कमा पाई है. ये फिल्म तो अब बॉक्स ऑफिस पर अपनी अंतिम सांसे गिन रही है और ‘वेदा’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसके तीसरे हफ्ते में टिकना काफी मुश्किल लग रहा हैय
इन सबके बीच ‘वेदा’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 17.6 करोड़ कमाए थे. दूसरे हफ्ते के दूसरे फ्राइडे फिल्म ने 30 लाख, दूसरे शनिवार 55 लाख दूसरे रविवार 80 लाख, दूसरे सोमवार 45 लाख, दूसरे मंगलवार 29 लाख और दूसरे बुधवार 26 लाख की कमाई की. वहीं अब ‘वेदा’ के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेदा’ ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 23 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ ‘वेदा’ का 15 दिनों का कुल कलेक्शन अब 20.48 करोड़ रुपये हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!