कोटद्वार-पौड़ी

छोटी दीपावली पर भी खूब हुई खरीदारी, बनी रही रौनक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

धनतेरस के बाद भी बाजार में बनी रही ग्राहकों की भीड़
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: धनतेरस के अगले दिन छोटी दीपावली पर भी कोटद्वार बाजार में खूब रौनक बनी हुई थी। लोगों ने बाजार पहुंचकर खरीदारी की। लगातार बढ़ रही ग्राहकों की भीड़ को देख व्यापारियों के चेहरे खिल उठे।
कोटद्वार में दूसरे दिन भी धनतेरस की रौनक दिखाई दी। लोगों ने बाजार में पहुंचकर खूब खरीददारी की। यही भीड़ अगले दिन छोटी दीपावली पर भी दिखाई दी। लोगों ने बाजार पहुंचकर कपड़ों के साथ ही मिठाईयां खरीदी। बाजार की हर दुकान ग्रहाकों से खचा-खच भरी हुई थी। व्यापारियों की ओर से दूसरे दिन भी सामानों पर आकर्षक छूट दी जा रही थी। यातायात व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए पुलिस को भी काफी पसीना बहाना पड़ा। हालांकि रूट डायवर्ट होने के कारण बाजार में जाम की अधिक स्थिति नहीं दिखाई दी।

एक दूसरे को बांटे उपहार
छोटी दीपावली पर लोगों ने एक दूसरों को उपहार भेंट किए। लोगों ने अपने नाते-रिश्तेदारों के घर पहुंचकर उन्हें मिठाईयां दी। शहरवासियों में दीपावली त्योहार को लेकर उत्साह बना हुआ है। लोग नए कपड़े पहनकर बाजार में घूम रहे थे। वहीं, सिद्धबली मंदिर में भी दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। बाबा का आर्शीवाद लेने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु पहुंचे। साथ ही मंदिर में भंडारे का भी आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!