मनोरंजन

डॉक्यूमेंट्री मॉडर्न मास्टर्स : एस.एस. राजामौली का ट्रेलर जारी, 2 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजामौली की बायोपिक डॉक्यूमेंट्री मॉडर्न मास्टर: एस.एस राजामौली का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मॉडर्न मास्टर: एस.एस राजामौली की हाल ही में रिलीज डेट का एलान हुआ था. मॉडर्न मास्टर: एस.एस राजामौली आगामी 2 अगस्त को डिजिटल पर्दे के टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है. एस.एस राजामौली ने पिछली बार फिल्म आरआरआर बनाई थी. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा नोट छापे थे और इस फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर मिला था.
बता दें, मॉडर्न मास्टर: एस.एस राजामौली का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर भी शेयर किया है. ट्रेलर में राजामौली ने ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर, बाहुबली और बाहुबली 2 को कैसे बनाया है, इसकी झलक दिख रही है. वहीं, साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, राम चरण, प्रभास, करण जौहर और हॉलीवुड की हिट डायरेक्टर जेम्स कैमरून (टाइटैनिक और अवतार) पूरे ट्रेलर में फिल्म निर्देशक की तारीफ के पुल बांध रहे हैं.
एक जगह पर जूनियर एनटीआर अपनी फिल्म आरआरआर के डायरेक्टर के लिए कहते दिख रहे हैं कि यह इंसान सिर्फ फिल्म बनाने के लिए पैदा हुए हैं, यह ऐसी कहानी दिखा और सुना रहे हैं जो कभी देखने और सुनने को नहीं मिली है. वहीं, प्रभास कहते हैं उनका काम देख कभी-कभी मैं शॉक्ड हो जाता हूं. वहीं, राम चरण ने कहा, जब भी मैं उनकी फिल्म देखता हूं तो खुद को थर्ड पर्सन की भूमिका में पाता हूं.
ट्रेलर राजामौली के उनके फिल्म मेकिंग के प्रति समर्पण को दर्शा रहा है. ट्रेलर के अंत में राजामौली कहते हैं कि जिस चीज का मैं गुलाम हूं वो सिर्फ मेरी कहानी है. बता दें, अपलोज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपेनियन स्टूडियोज ने मिलकर राजामौली की बायोग्राफिकल डॉक्यूमेंट्री का निर्माण किया है. मॉडर्न मास्टर: एस.एस राजामौली के डायरेक्टर राघव खन्ना हैं.
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!