मनोरंजन

केके मेनन की वेब सीरीज शेखर होम का ट्रेलर जारी, 14 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी वेब सीरीज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

के के मेनन और रणवीर शौरी डिटेक्टिव ड्रामा सीरीज शेखर होम के साथ देसी शर्लक होम्स लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जियो सिनेमा ने शेखर (के के मेनन) की दुनिया की एक दिलचस्प झलक दिखाते हुए ट्रेलर जारी किया। शेखर अपनी बेजोड़ जासूसी प्रतिभा के साथ अपराध और रहस्य के जाल को उजागर करने की कोशिश करेगा।इसके अलावा इस सीरीज में रणवीर शौरी, रशिका दुग्गल और कीर्ती कुलहारी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। शेखर होम एक ओरिजनल फिक्शनल सीरीज है जो सर आर्थर कॉनन डॉयल के उन साहित्यिक कामों प्रेरित है जो सार्वजनिक डोमेन में हैं। 6 एपिसोड की बनी इस सीरीज को बीबीसी स्टूडियो प्रोडक्शंस इंडिया ने प्रोड्यूस किया है। रोहन सिप्पी और श्रीजीत मुखर्जी इसके निर्देशक हैं।
सीरीज की कहानी 1990 के दशक की शुरुआत में बंगाल के शांत शहर लोनपुर पर गढ़ी गई है। ये एक ऐसे दौर की कहानी है जब टेक्नोलॉजी के बारे में लोग जानते नहीं थे और ह्यूमन इंटेलिजेंस ही एकमात्र ऐसी चीज थी जिस पर भरोसा किया जा सकता था। के के मेनन ने शेखर होम की मुख्य भूमिका निभाई है। इस किरदार में वो काफी शानदार नजर आ रहे हैं। उन्हें एक सहयोगी की जरूरत होती है जब उनकी मुलाकात जयव्रत साहनी यानी रणवीर शौरी से होती है। दोनों की जोड़ी बन जाती है और ये पूर्वी भारत की मिस्ट्री सॉल्व करने की जर्नी पर निकल पड़ते हैं।
दोनों मिलकर मर्डर से लेकर ब्लैकमेल और यहां तक कि सुपर नेचुरल इवेंस्ट्स जैसी कई मिस्ट्रीज सॉल्व करते हैं। सीरीज 14 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।
००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!