मनोरंजन

शर्माजी की बेटी का ट्रेलर हुआ रिलीज, साक्षी, दिव्या और सैयमी का दिखा मजेदार अंदाज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्राइम वीडियो की आगामी फिल्म शर्मा जी की बेटी का ट्रेलर आज जारी हो गया है। यह फिल्म इसी महीने इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन ताहिरा कश्यप ने किया है। यह निर्देशन में उनका डेब्यू है। आज जारी हुए ट्रेलर में भारत के मध्यमवर्गीय परिवारों की महिलाओं की कहानी दिखाई गई है। यह कहानी दिखाई गई है शर्मा वुमंस-ज्योति शर्मा, किरण शर्मा और तन्वी शर्मा के जरिए।
प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया हैंडल से ट्रेलर जारी किया गया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, आपस में जुड़ी हुईं पांच जिंदगियां, पांच मजबूत महिलाएं, पांच खूबसूरत कहानियां, जो नियति से बंधी हुई हैं। यह फिल्म 28 जून को रिलीज होगी। फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन भी हैं।
फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि यह आम महिलाओं की कहानी को बड़े खूबसूरत अंदाज में कहने वाली फिल्म है। परिवार और बच्चों की जिम्मेदारियों के बीच अपने लिए जगह ढूंढने वाली महिलाओं को यह कुछ अपनी-अपनी सी कहानी लगेगी। फिल्म में साक्षी तंवर ज्योति शर्मा के रोल में हैं। दिव्या दत्ता किरण शर्मा और तन्वी शर्मा की भूमिका में सैयामी खेर हैं।
ट्रेलर देखते हुए लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी भी भरपूर देखने को मिलेगी। ज्योति तंवर (साक्षी) एक ऐसी महिला के रोल में हैं, जो खुद एक शिक्षिका हैं। परिवार की जिम्मेदारी हैं, लेकिन अपनी ही बेटी उन्हें नजरअंदाज करती है। किरण (दिव्या दत्ता) को जिंदगी में रंग पसंद हैं। पति के साथ घूमना-फिरना चाहती है, एकांत चाहती है, लेकिन पति दो टूक कह देता है कि अब जुड़ाव महसूस नहीं होता। तीसरी शर्मा महिला की कहानी है तन्वी (सैयामी) की, जो क्रिकेट खेलती है। जिंदगी की जद्दोजहद में अपने सपनों को पूरा कर रही है और चुनौतियों से दो-चार होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!