मनोरंजन

अल्लू सिरीश की फिल्म बडी का ट्रेलर रिलीज़

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

फिल्म बडी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। अल्लू सिरीश की बडी का ट्रेलर एक दिल को छू लेने वाले रोमांच के साथ शुरू हुआ। अल्लू सिरीश तमिल निर्देशक सैम एंटोन के साथ मिलकर बडी के लिए काम कर रहे हैं, इसलिए एक दिल को छू लेने वाले रोमांच के लिए तैयार हो जाइए। पहले लुक और सिंगल को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के बाद, फि़ल्म का ट्रेलर आ गया है, और यह हास्य, एक्शन और भावनात्मक गहराई का एक शानदार मिश्रण है।ट्रेलर में एक अनूठी कहानी दिखाई गई है मुसीबत में फंसा एक टेडी बियर आदित्य राम (अल्लू सिरीश) से मदद मांगता है। हम देखते हैं कि यह अप्रत्याशित जोड़ी समस्या को हल करने के लिए एक साथ आती है, जिसमें सिरीश फि़ल्म में एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर की बेहतरीन एडिटिंग और रोमांचक दृश्य एक आकर्षक कहानी के लिए मंच तैयार करते हैं।
सिरीश के साथ कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें गायत्री भारद्वाज मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही प्रिशा सिंह, अजमल आमिर, मुकेश ऋषि, मोहम्मद अली और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं। फि़ल्म हिप हॉप तमिज़ा के आकर्षक साउंडट्रैक पर आधारित है।
स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित, जो अपनी उच्च गुणवत्ता वाली फिल्मों के लिए जाना जाने वाला एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस है, बडी एक ताज़ा और मनोरंजक अनुभव का वादा करता है। ट्रेलर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह जगा दिया है, जो फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपने अनूठे आधार, मजबूत कलाकारों और प्रभावशाली प्रोडक्शन वैल्यू के साथ, बडी एक आकर्षक सिनेमाई यात्रा होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!