मनोरंजन

आनंद देवरकोंडा की नई एक्शन ड्रामा फिल्म गम गम गणेश का ट्रेलर रिलीज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गम गम गणेशा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर सफलता, *बेबी* की लहर पर सवार होकर, आनंद देवरकोंडा अपनी आगामी क्राइम कॉमेडी *गम गम गणेशा* के साथ एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म उदय बोम्मिसेट्टी के निर्देशन की पहली फिल्म है और हास्य, एक्शन और साजि़श के अनूठे मिश्रण का वादा करती है।
आज जारी किया गया नाटकीय ट्रेलर, आनंद को एक बिल्कुल नए अवतार में पेश करता है – एक करिश्माई चोर और प्लेबॉय। राजपल्ली गांव में स्थापित, कथानक एक प्रतिष्ठित भगवान गणेश की मूर्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जिस पर कब्जा करने के लिए आनंद और राजनेताओं सहित विभिन्न गिरोह होड़ कर रहे हैं।ट्रेलर अराजकता और हास्यपूर्ण तबाही की एक जीवंत तस्वीर पेश करता है, जिसमें हर कोई मूर्ति के लिए एक-दूसरे को मात देने और मात देने के लिए दृढ़ संकल्पित है। आनंद के सहायक की भूमिका निभा रहे जबरदस्त इमैनुएल हास्य प्रतिभा की एक परत जोड़ते हैं, जबकि आनंद का स्टाइलिश लुक और विशिष्ट उच्चारण उनके चरित्र के आकर्षण को और बढ़ाता है।
*गम गम गणेश* में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें मुख्य भूमिका में प्रगति श्रीवास्तव, सहायक भूमिकाओं में नयन सारिका, वेनेला किशोर, राज अर्जुन और सत्यम राजेश शामिल हैं। ऊर्जावान संगीत और तेज संपादन फिल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ाता है, जिसे हाइलाइफ एंटरटेनमेंट के तहत केदार सेलागमसेट्टी और वामसी करुमांची द्वारा निर्मित किया गया है। चैतन भारद्वाज ने फिल्म का साउंडट्रैक तैयार किया है।31 मई, 2024 को नाटकीय रिलीज के साथ, *गम गम गणेश* एक मजेदार और लुभावना अनुभव, हंसी और अप्रत्याशित मोड़ से भरा होने का वादा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!